जमुई(अजीत कुमार): जिले में धर्म की आड़ में इलाज के नाम पर महिला से रेप प्रकाश में आया है। मामला नगर थाना क्षेत्र स्थित एक मजार पर इलाज कराने आई महिला ने झाडफूक करने बाले कातिब पर रेप का आरोप लगाया है। जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी कातिब को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं पीड़ित महिला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के नीमाटांड की रहने वाली है। पीड़िता ने नगर थाना पहुंचकर अपने साथ हुई रेप की तहरीर दी जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। 24 वर्षीय महिला ने पुलिस को दिए अपने आवेदन में बताया कि मेरी तबीयत अक्सर खराब रहती थी, पटना से डॉक्टर को दिखा कर ट्रैन से वापस लौट रही थी उसी ट्रेन में इस व्यक्ति से मुलाकात हुई, उसने पीर बाबा मजार पे आने को कहा उसने कहा कि यहां आने से सभी प्रकार की बीमारी ठीक होती है अपनी बीमारी के इलाज के लिए मैं पिछले 15 दिन से उगनीचक मजार पर रह रही थी।

यहां झाड़-फूंक के नाम पर उसे और दो अन्य महिलाओं को जंगल ले गया जाया गया।इनकी कार्यशैली पे शक होने से खतरा भांप कर दो महिलाएं किसी तरह भागने में सफल रहीं। लेकिन यहां कातिब ने मेरे साथ मारपीट की और गलत काम (रेप) किया। मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ डॉo राकेश कुमार ने बताया कि मजार के जिस कातिब पर रेप का आरोप लगा है वो 25 वर्ष पूर्व (नीरज कुमार) धर्म परिवर्तन कर हिन्दू से मुसलमान बन गया था और मजार पे झाड़फूक करता था। पुलिस ने सदर अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल करवाया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here