बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन पूरी दुनिया में काफी मशहूर है। सनी बॉलवुड में आने से पहले पॉर्न इंडस्ट्री का काफी जाना माना चहरा था। सनी लियोन की खूबसूरती की पूरी दुनिया कायल है। उनका फेस काफी क्यूट है साथ ही उनका शरीर भी काफी फिट है। सनी लियोन अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं। उनकी ये खूबसूरती और फिटनेस किसी की देन नहीं है बल्कि उन्होंने अपने आप पर काफी मेहनत की है। सनी लियोन का ज्यादा समय अमेरिका में बीता है। वह शुरू से ही फिटनेस पर काफी ज्यादा ध्यान देती थी।

सनी लियोन ने कभी भी अपने आपको मोटा नहीं होने दिया। कहते हैं वक्त के साथ शरीर ढलने लगता है सनी की उम्र 40 साल है लेकिन वह आज भी काफी खूबसूरत और सेक्सी है। अपने आपको फिट रखने के लिए सनी रोजाना काफी मेहनत करती है।
1- सनी रोजाना जिम जाकर 1-2 घंटे तक वर्क आउट करती हैं। वह लंबे समय से जिम कर रही हैं इस लिए उन्हें हैवी वर्क आउट करने की आदत है। वह आराम से 2 घंटे जिम में बिता लेती हैं।

2- सनी वर्कआउट के साथ-साथ योगा भी करती है ताकि वह शरीर के साथ अपने मन को भी खुश रख सके। सनी जिस इंडस्ट्री से ताल्तुक रखती थी उसे आज भी समाज में अच्छा नहीं माना जाता। लोगों की किसी भी बात का उनपर असर न हो इसके लिए वह योगा करके अपनी मानसिक स्थिती को मजबूत रखती हैं।
3- योगा के साथ साथ वह शाम के समय मेडिटेशन भी करती है। मेडिटेशन आपके दिल दिमाक को काफी स्वस्थ रखता है। अगर मन अच्छा होता है तो उससे आपके चेहरे पर भी चमक आती है और आपके चेहरे की रंगद बरकरार रहती है।


4- अपने दिनचर्या में अप उपर वाली सभी चीजें अपना लेते हैं और एक अच्छी डाइट नहीं लेते तो वह सभी बेसर हो जाता है। इस लिए आपको अपने चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने और अच्छी फिगर के लिए अच्छी और पोषक तत्वों से भरपूर डाइट लेनी जरूरी होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here