आज से 10 साल साल पहले बड़े पर्दे पर मनेश शर्मा द्वारा निर्देशित बैंड बाजा बारात रिलीज हुई थी। फिल्म में अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह ने साथ काम किया था। फिल्म बैंड बाजा बारात ने आज 10 साल पूरे कर लिए और इसके साथ ही रणवीर सिंह को इंडस्ट्री में आये पूरे 10 साल हो गये क्योंकि इसी फिल्म से रणवीर सिंह ने डेब्यू किया था। अनुष्का शर्मा की ये तीसरी फिल्म थी।


फिल्म में अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह शादी की पूरी प्लानिंग करने का कारोबार करते हैं। इसी कारोबार के दौरान दोनों की एक लव स्टोरी भी पनपती है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म को बनाते वक्त इसकी कास्ट और निर्देशक ने भी ऐसा नहीं सोचा था कि फिल्म को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। इस फिल्म की रिलीज़ को 10 साल बीत चुके हैं, और अनुष्का शर्मा बैंड बाजा बारात की 10 वी सालगिरह मना रही हैं।

अनुष्का शर्मा ने एक वीडियो साझा किया, जिसे शुरुआत में यश राज फिल्म्स (बैंड बाजा बारात के निर्माता) के आधिकारिक हैंडल द्वारा पोस्ट किया गया था। पोस्ट में फिल्म से क्लिपिंग की विशेषता वाला एक वीडियो असेंबल है। अनुष्का शर्मा ने श्रुति की भूमिका निभाई जबकि फिल्म में रणवीर के ऑनस्क्रीन किरदार को बिट्टू कहा गया।
कहते हैं कि फिल्म के दौरान रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के बीच प्यार भी पनप रहा था। उस दौरान कई मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया कि अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह फिल्म के सेट पर एक दूसरे के नजदीक आये थे। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया। रणवीर सिंह हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी को बहुत ज्यादा हाइड करके नहीं रखते इस लिए उन्हें अनुष्का के साथ कई बार देखा गया था। कुछ निजी कारणों के कारण दोनों का रिश्ता टूट गया।

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बैंड बाजा बारात में दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। इसके बाद अभिनेताओं ने दो अन्य फिल्मों – लेडीज वर्सेस रिकी बहल और दिल धड़कने दो में साथ काम किया। लेडीज़ Vs रिकी बहल 2011 में रिलीज़ हुई और परिणीति चोपड़ा की बॉलीवुड में शुरुआत हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here