कटोरिया : कटोरिया जिले के कटोरिया प्रखंड अंतर्गत जयपुर थाना क्षेत्र के गुटगुटिया पहाड़ के बगल स्थित जंगल से एक शिक्षक का शव बरामद हुआ है. जिसकी पहचान बाबूराम हेंब्रम (45 वर्ष) पिता स्व: रघुनाथ हैंब्रम, ग्राम सलैया थाना रिखिया जिला देवघर झारखंड के रूप में हुई है. परिजनों ने जताई हत्या की आशंका मृत शिक्षक के परिजनों ने हत्या कर शव को जंगल में फेंके जाने की आशंका जताई है.

मृतक बाबूराम हेंब्रम गत सोमवार को ही घर से बीएलओ का काम करने के लिए बैजूडीह गांव जाने के की बात कह कर निकला था. शाम तक भी वापस नहीं लौटने पर परिजन खोजबीन में जुटे गए थे. इधर बुधवार को जयपुर थाना पुलिस ने मृतक के शव को जंगल से बरामद किया. घटना की सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे. शव देखने के साथ ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.

एसडीपीओ ने की जांच पड़ताल जंगल में शव मिलने की सूचना पर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह, जयपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार राउत, पुलिस अवर निरीक्षक मनोरंजन प्रसाद सिंह, और रिखिया थानाध्यक्ष पाटेलाल मुर्म भी दल-बल के साथ पहुंचे. जयपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में मृतक की पत्नी अनिता हांसदा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here