पीरपैंती : पीरपैंती थाना क्षेत्र का दिलोरी गांव निवासी अशोक यादव की पत्नी नीलम देवी को पीरपैंती बाजार निवासी मोहम्मद शकील ने हाथ पैर काट दिया जिससे उनकी मृत्यु हो गई। महिला के पति अशोक यादव ने बताया कि शकील के साथ उनका कोई दुश्मनी नहीं थी आखिर में शकील ने ऐसा किया क्यों? यह मुझे पता नहीं है. सूत्रों के अनुसार दिलौरी महिला पीरपैंती बाजार आ रही थी। शकील मियां महिला का इंतजार कर रहा था।

जैसे ही महिला नीलम देवी सामने आई मोहम्मद शकील ने गमछा में छुपाया हथियार निकालकर ताबड़तोड़ महिला के हाथ, पैर,कान और स्तन काट डालें। जब तक लोग कुछ समझ पाते हैं शकील हथियार लहराते हुए फरार हो गया, लेकिन बाजार के लोगों ने पहचान लिया। आनन फानन से महिला को रेफरल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने भागलपुर रेफर कर दिया। भागलपुर पहुंचते महिला की मृत्यु हो गई ।भागने के क्रम में अपराधी शकील का गमछा, चप्पल छूट गया था जिसे बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया।

 

इस घटना से पीरपैंती बाजार दिलौरी गांव के लोग सहमे हुए हैं। इस घटना के सर्वत्र निंदा हो रही है। लोगों ने शकील को फांसी देने की मांग की है। पुलिस शकील के गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रहे हैं, संवाद प्रेषण तक शकील की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.