पथरगामा/संवाददाता: बीते शनिवार को सुंदरपहाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत अमगड्ढा पहाड़पुर जंगल में हुई लूटपाट कांड में शामिल पथरगामा थाना कांड संख्या 194/22 भादवि की धारा 394, 25 (1- बी) ए, 26, 35 आर्म्स एक्ट के तहत शातिर अपराधी कृष्णा मंडल को देसी कट्टा और चार कारतूस के साथ पथरगामा थाना प्रभारी अरुण कुमार ने दलबल के साथ पथरगामा थाना क्षेत्र अंतर्गत उसके घर धमसांई के बगल में स्थित बहियार से खदेड़ कर धर दबोचा।

लूट कांड में शामिल इसी गांव के दो अपराधी दीपक भगत और गुंजन यादव को सुंदरपहाड़ी थाना प्रभारी प्रवीण कुमार मोदी ने दलबल के साथ एक देसी कट्टा तीन कारतूस एक ओप्पो मोबाइल फोन और पैशन प्रो मोटरसाइकिल संख्या 2906 के साथ गिरफ्तार कर लिया था। और खैरा के एक अन्य चौथा अभियुक्त कन्हाई मांझी को लूटपाट कर के भागने में सफल रहा। लूट कांड के शिकार साहिबगंज जिला के बरहेट थाना क्षेत्र अंतर्गत भागाबांध निवासी मुनीर अंसारी के लिखित फर्द बयान पर गिरफ्तार सभी अभियुक्त को सुंदरपहाड़ी थाना कांड संख्या 46/22 भादवि की धारा 394 और थाना कांड संख्या 47/22 आर्म्स एक्ट की धारा 25 (1-बी) ए 26,35 के तहत दर्ज कर न्यायिक हिरासत गोड्डा जेल भेज दिया गया।

 

गुप्त सूचना के आधार पर सुंदरपहाड़ी थाना प्रभारी प्रवीण कुमार मोदी और पथरगामा थाना प्रभारी अरुण कुमार के साथ लूटपाट की घटना का उद्भेदन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.