• कुढ़नी में जदयू की जीत तय : उमेश कुशवाहा
  • भाजपा धर्म और जाति के नाम पर समाज को बांटने में लगी है

कुढ़नी। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश सिंह कुशवाहा जी ने गुरुवार को कुढ़नी विधानसभा उप चुनाव में महागठबन्धन समर्थित जदयू प्रत्याशी श्री मनोज कुशवाहा के समर्थन में सकरी सरैया, लदौरा, केरमा किनारु एवं अख्तियारपुर पंचायत के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क कर लोगों से वोट देने की अपील की।


श्री उमेश कुशवाहा ने इस क्रम में कई जन सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के पास देश और समाज को बांटने के अलावे कोई दूसरा मुद्दा नहीं है। हमें भाजपा मुक्त बिहार और फिर भाजपा मुक्त देश बनाना है।
उन्होंने कहा कि भाजपा के एजेंडा से आज देश के संविधान एवं धर्मनिरपेक्षता को खतरा उतपन्न हो गया है। श्री नरेन्द्र मोदी जी ने कहा था कि वे देश को बिकने नहीं देंगे मगर आज सभी सरकारी संस्थानों को निजी हाथों में बेचा जा रहा है। गरीबी मिटाने के नाम पर बेतहासा बढ़ती मंहगाई से गरीबों को ही मिटाया जा रहा है जबकि पूंजीपति और उद्योगपति मस्त हैं। आये दिन महिला अत्याचार बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि यह उप चुनाव 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा चुनाव के लिए एक बड़ा संदेश देगा।

विभिन्न स्थानों पर प्रदेश अध्यक्ष के साथ जदयू अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री श्री संतोष कुमार निराला, पूर्व विधान पार्षद एवं प्रदेश प्रवक्ता डॉ रणवीर नंदन, जदयू के जिलाध्यक्ष श्री मनोज कुमार, पूर्व सांसद रामकुमार मेहता, जिला अध्यक्ष मनोज कुमार, तकनीकी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रामचरित्र प्रसाद आदि भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.