• सरकार आपके द्वार कार्यक्रम पोस्तवारी पंचायत भवन परिसर में आयोजन किया गया।
  • मुखिया मंजू देवी ने कार्यक्रम की संचालन कर रही थी।

मोहनपुर: प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत सरकार आपके द्वार का दूसरे चरण का अंतिम दिन 14 नवंबर 2022 को पोस्तवारी पंचायत भवन परिसर में आयोजन किया गया। आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार का आयोजन प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ विवेक किशोर के नेतृत्व में किया गया। इस कार्यक्रम की विधिवत दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुभारंभ किया गया, प्रखंड विकास पदाधिकारी ने आम लोगों को बताया कि जो सरकार के द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजना की लाभ नहीं ले पाते थे।

 

इसलिए सरकार गांव गांव जाकर इस कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें आप लोगों को लाभ मिल सके एवं उनकी समस्या का निष्पादन हो सके इस कार्यक्रम में एक वृद्ध महिला की 3 वर्ष से पेंशन नहीं मिल रहा था। कई बार इधर-उधर का चक्कर लगा चुकी थी जिनकी निष्पादन ऑन द स्पॉट किया गया। मौके पर उपस्थित जिला परिषद सदस्य श्रीमती गीता मंडल ने कहा कि पंचायत के विभिन्न गांव कच्ची सड़क होकर गुजरते हैं। जिसके लिए जल्द से जल्द सड़क बनवाने के लिए सरकार से दरख्वास्त घर बनवाने का काम करवाएंगे वही एक पुलिया की बात कही गई जो पंचायत भवन आने में कुछ गांव की सुविधा होगी।

 

पूर्व जिला परिषद सदस्य श्री भूतनाथ यादव ने आम लोगों को संबोधित करते हुए कहा की सरकार आपको लाभ देने के लिए यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिसमें सभी प्रकार के स्टाल लगे हुए हैं। अपनी-अपनी समस्याओं का समाधान के लिए आवेदन जमा करें एवं जिनकी आवेदन जमा हो जाएगी उन्हें लाभ जरूर मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.