• बिहपुर बीडीओ सहित प्रखंड कर्मियों ने भी स्वच्छता ग्राही राजीव कुमार पर लगे आरोपों को बताया निराधार।
  • बीडीओ ने कहा मामले की होगी जांच।

 

बिहपुर: पिछले 3-4 दिनों से बिहपुर में प्रखंड कर्मी और बिहपुर मध्य के मुखिया मनोज लाल व उप प्रमुख एनामुल हक के बीच विवाद को लेकर एक दूसरे पर आरोप – प्रत्यारोप का दौड़ जारी है।
मुखिया मनोज लाल और उपप्रमुख एनामुल हक प्रखंड कार्यालय को अपने हिसाब से चलाना चाह रहे हैं। जो नहीं हो पा रहा है। इसके चलते बीते दिन प्रखंड कार्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन और काफी हो हंगामा भी हुआ। बिहपुर मध्य के मुखिया और उप प्रमुख सारे प्रखंड कर्मियों को ही भ्रष्टाचारी बताने में लगे हुए हैं।

शौचालय और प्रधानमंत्री आवास योजना में लेनदेन का तालमेल नहीं बैठने के कारण बिहपुर जमालपुर के स्वच्छता ग्राही राजीव कुमार के साथ इन लोगों द्वारा मारपीट कर उसे पर झूठा मुकदमा भी दायर किया गया है । प्रखंड कर्मी राजीव कुमार द्वारा भी इस मामले में प्राथमिक के लिए बिहपुर थाने में आवेदन दिया गया। बिहपुर थाना द्वारा इस मामले में एक तरफा सुनवाई किए जाने के कारण राजीव की पत्नी पूजा कुमारी नवगछिया एसपी के पास भी अपनी फरियाद लेकर पहुंची।

 

वहीं प्रखंड कर्मी साजन कुमार, सत्यम सागर और लत्तीपुर दक्षिण के स्वच्छता ग्राही विकास कुमार ने बताया की प्रखंड कर्मी राजीव कुमार पर मुखिया मनोज लाल और उप प्रमुख एनामुल हक द्वारा जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं सब निराधार है।
इस घटना में राजीव कुमार कहीं भी दोषी नहीं है। बिहपुर मध्य के मुखिया और उप प्रमुख प्रखंड कार्यालय में अपना सिक्का चलाना चाहते हैं, जो नहीं हो रहा है।
इसी वजह से यह सारा ताना-बना गया। वहीं बीडीओ सतीश कुमार ने कहा की सारे घटनाक्रम की जांच करवाई जाएगी। और सही गलत का फैसला किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.