हिलसा (नालंदा)। गुरुवार को शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर जदयू नेताओं ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा। जदयू के श्रम एवं तकनीकी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव पिंकू कुमार तथा प्रखंड प्रवक्ता सुभाष बाबा के नेतृत्व में पार्टी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल ने नगर कार्यपालक पदाधिकारी संदीप कुमार से मिलकर नगर की कई ज्वलंत समस्याओं पर ध्यान आकृष्ट कराते हुए इसे शीघ्र समाधान की मांग किया।

 

प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे पिंकू कुमार ने कहा कि पूरे शहर में कहीं भी शौचालय की व्यवस्था नहीं है। शहर में आसपास के ग्रामीण क्षेत्र से आने वाली महिलाओं के सामने शौचालय की गंभीर समस्या बनी रहती है। शहर के अंदर कई स्थानों पर सरकारी जमीन है। इस पर नगर परिषद द्वारा शौचालय एवं पेशाब घर बनाया जा सकता है।

 

इसी प्रकार सिनेमा मोड़ के पास पूरे दिन सड़क जाम की भीषण समस्या बनी रहती है। स्कूल में जाते बच्चे एवं एंबुलेंस से जाने वाले रोगियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसी प्रकार शहर के अंदर कई स्थानों पर कूड़े, कचरे का अंबार लगा रहता है। इससे व्याप्त गंदगी के कारण शहर में संक्रामक बीमारियों के फैलने का भी खतरा बना रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.