पटना। उषा इंटरनेशनल लिमिटेड के प्रीमियम लाईटिंग ब्रांड तिस्वा ने आज ईस्ट बोरिंग कैनाल रोड, पटना में अपने नवीनतम आउटलेट का उद्घाटन किया, जो मेसर्स ग्लिंटस्टार (ग्लेम सुग्गा इंटरप्राइजेज) की एक ईकाई है।
तिस्वा का बिहार में पहले आउटलेट का उद्घाटन मंत्री अशोक चौधरी, भवन निर्माण विभाग, बिहार सरकार ने दीप प्रज्वलित कर के किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि माननीय चंद्रिका राय, पूर्व परिवहन मंत्री, न्यायाधीश सत्यवर्त वर्मा, पटना उच्च न्यायालय, पटना भी मौजूद रहें।

 

इस मौके पर स्टोर की अध्यक्ष निर्मला देवी, स्टोर के निर्देशक युगमनी कुमार, सुशांत और गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। इस अवसर पर तिस्वा के क्षेत्रीय प्रबंधक मोहम्मद शकीब, बिहार एवम झारखंड ने कहा कि तिस्वा का यह नया आउटलेट अदिवतीय और प्रीमियम लाइटिंग समाधानों के व्यापक संग्रह के साथ ग्राहकों की व्यक्तिगत जीवन शैली की जरूरतों को पूरा करेगा।

 

तिस्वा का नवीनतम सिग्नेचर स्प्रिंग कलेक्शन और खूबसूरती से हाथ से तैयार किए गए बोहेमियन क्रिस्टल, मुरानो ग्लास, इजिप्शियन, एस्फोर क्रिस्टल, के9 क्रिस्टल, मित्सुबुशी ग्लास ल्यूमिनरीज भी इस रेंज में उपलब्ध होंगे इस दौरान शोरूम के निर्देशक युगमनी ने बताया कि तिस्वा उत्पादों की विविध रेंज में एम्बिएंस लाइटिंग कॉन्सेप्ट, एलईडी डिजाइनर रेंज, झूमर, टेबल और फ्लोर लैंप, वॉल लाईट्स, पेंडेंट्स, डिजाइनर स्पॉटलाइट और हर जरूरत के अनुरूप प्रीमियम आर्किटेक्चरल लाइटिंग उत्पाद शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.