नवादा। हिसुआ में प्रसव के लिए एक नर्सिंग होम में भर्ती अपनी चाची को देखने आये बच्चे को एक नाबालिग टोटो चालक ने टक्कर मार दिया। घटना सविता सिनेमा हॉल के सामने हिसुआ- नरहट पथ पर हुई। जिसमें बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिरदला थाना क्षेत्र के अहमदी निवासी मुकेश कुमार के पुत्र आर्यन कुमार अपनी चाची को देखने अपने चाचा विपिन कुमार के साथ एक निजी नर्सिंग होम आया था।

 

जहाँ उसकी चाची प्रसव के लिए भर्ती थी। चाची से मिलकर जब उक्त बालक अपने चाचा विपिन कुमार के साथ पास के हीं दुकान से कुरकुरे खरीदकर अपने चाचा का हाथ पकड़कर वापस लौट रहा था, तभी नाबालिग टोटो चालक ने टक्कर मार दिया। चालक हिसुआ डीह बड़ी मस्जिद वार्ड नंबर 16 निवासी महमूद आलम के पुत्र मो. कुर्बान ऊर्फ राहुल ने टक्कर मार दिया। टक्कर इतना जबरदस्त था कि बच्चा घटनास्थल पर हीं दम तोड़ दिया।

 

घटना की जानकारी शहर में आग की तरह फैल गया। घटनास्थल के बगल में हीं नौआबागी में बच्चे की मौसी रहती है। घटना की खबर सुन सभी लोग दौड़ पड़े कुछ देर के लिए घटनास्थल पर अफरा -तफरी का माहौल हो गया। खबर पाकर हिसुआ थाना की पुलिस तुरंत पहुंची, लेकिन लोग बच्चे के शव को बीच सड़क पर रख कर आवागमन बाधित कर दिया। स्थित की गंभीरता को देखते हुए पुलिस लाईन नवादा से अतिरिक्त पुलिस बल मंगाया गया और काफी मशक्कत के बाद परिजन शव का पोस्टमार्टम करवाने को राजी हुए। हादसे के बाद मृतक के परिजनों का रो – रो कर बुरा हाल है। बता दें कि इन दिनों हिसुआ सहित आस-पास के गाँवो के नाबालिग बच्चे टोटो, टेम्पो और ट्रेक्टर चला रहा है। जिससे हमेशा किसी न किसी का घर उजड़ रहा है। प्रसाशन को इसपर गंभीरता के साथ कारवाई करने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.