जसीडीह। 15 अक्टूबर 2022 शनिवार एवं 16 अक्टूबर 2022 रविवार को क्रमश: कक्षा नर्सरी से कक्षा 5 तथा कक्षा 6 से कक्षा 10 का अर्धवार्षिक परीक्षाफल विद्यालय परिसर मे प्रकाशित किया गया। विद्यालय द्वारा कोविड-19 पेंडेमिक के बाद नियमित कक्षाओं मे अध्ययन के पश्चात विभिन्न शैक्षणिक व सह पाठ्यक्रम गतिविधियों में बच्चे के सम्पूर्ण मुल्यांकन के लिये अर्धवार्षिक परीक्षा का आयोजन सितंबर माह में कराया गया था।

इस वर्ष गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के बाद सभी में संतोष देखने के लिए मिला। कोविड-19 के कारण बच्चे की शिक्षा में आये अंतराल को विद्यालय के सार्थक प्रयास एवं अनुभवी शिक्षकों के साथ छह माह के भरकस प्रयास के द्वारा पूर्ण किया गया एवं आशान्वित है कि बच्चे भविष्य के लिए जागरूक होंगे, समझदार होंगे। सभी उपस्थित अभिभावक, छात्र इस उपलब्धि से आह्लादित हैं। विद्यालय के निदेशक डॉ भारतेंदु दुबे जी ने बताया कि भविष्य में लक्ष्य केंद्रित शिक्षा के लिए विद्यालय प्रतिबद्ध है, अभिभावकों के सपनों के लिए विद्यालय एवं उसके समस्त कर्मीगण प्रयासरत है।

विद्यालय के प्राचार्य दुर्गेश शर्मा द्वारा बताया गया कि परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा एवं बच्चों में उनके अच्छे परिणाम के लिए उत्साह देखने के लिए मिला। प्राचार्य द्वारा अभिभावकों के सहयोग, समृद्धि के लिए शुभकामनाएं प्रस्तुत की गई। इस अवसर पर विद्यालय में शिक्षक शैलेंद्र सिंह, सागर कुमार, अभिषेक भारती, फाल्गुनी राय, विकाश शर्मा, धरती सिंह, रोहित, रेखा कुमारी, शबनम कुमारी, कुमारी ज्योति, कुमारी क्षिप्रा, नेहा देवी, अनुभा कुमारी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.