लुधियाना। डीएमसीएच कॉलेज आॅफ नर्सिंग, मलकपुर लुधियाना में नर्सिंग छात्रों बीएससी के लिए विदाई पार्टी ‘सयोनारा 2022’ का आयोजन किया गया। यह दिन खुशी के पलों को याद करने के लिए दोस्तों और शिक्षकों के साथ बिताए वर्षों को समर्पित एक उत्सव था।
कार्यक्रम की शुरूआत नर्सिंग कॉलेज की प्रिंसिपल और फैकल्टी डॉ. (श्रीमती) ट्रीजा जीवन द्वारा दीप प्रज्ज्वलन समारोह से हुई। डॉ. (श्रीमती) त्रिजा जीवन ने अपना आशीर्वाद दिया और छात्रों को आश्वासन दिया कि कोर्स पूरा होने के बाद भी उन्हें हमेशा कॉलेज से समर्थन मिलेगा।

 

उन्होंने यह कहकर उन्हें प्रोत्साहित किया कि अपने सिद्धांतों से कभी समझौता न करें और कॉलेज से सीखे गए नैतिक मूल्यों और अनुशासन का पालन करें।
अपने संदेश में, श्री प्रेम कुमार गुप्ता, सचिव, मैनेजिंग सोसाइटी आॅफ डीएमसी एंड हॉस्पिटल ने भी छात्रों को अपने सपनों की दिशा में आत्मविश्वास से जाने और अपने जीवन को जीने के लिए प्रोत्साहित किया जिसकी उन्होंने कल्पना की थी।

 

कार्यक्रम के मनमोहक क्षण छात्रों के नृत्य और गायन प्रदर्शन थे। इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण मिस्टर एंड मिस फेयरवेल प्रतियोगिता थी जिसमें निवर्तमान छात्रों ने रैंप वॉक किया और खेलों में भाग लिया। मिस सिमरत कौर और मिस्टर जसकरन सिंह गोराया को मिस एंड मिस्टर फेयरवेल चुना गया। छात्रों द्वारा लिए गए अन्य शीर्षकों में मिस सिमरन अरोड़ा द्वारा अटायर , मिस जसमीन कौर द्वारा स्माइल और मिस्टर जशनदीप सिंह द्वारा मिस्टर कूल ड्यूड शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.