• टीएमयू एफओई की एल्युमनाई मीट में सीनियर्स करेंगे अनुभव साझा
  • फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग के 2012 से 2022 तक के पासआउट स्टुडेंट्स होंगे ब्लेंडेड मोड में प्रोग्राम की शान

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग के डेढ़ सौ से अधिक एल्युमनाई यूनिवर्सिटी में अपने अनुभवों को साझा करेंगे। विदेशी पूर्व छात्र भी इस अविस्मरणीय मिलन का हिस्सा होंगे। मीट-2022 में एफओईसीएस के डायरेक्टर प्रो.आरके द्विवेदी पूर्व छात्रों के संग संग मां सरस्वती के सामने दीप प्रज्जवलित करके एल्युमनाई मीट का शंखनाद करेंगे। एल्युमनाई रिलेशन कोऑर्डिनेटर डॉ. गुलिस्ता खान के मुताबिक दो दर्जन से अधिक पूर्व छात्र ऑफलाइन और ऑनलाइन – ब्लेंडेड मोड में अपनी बात को रखेंगे।

 

 

उल्लेखनीय है, 2012 के बाद से अब तक पास आउट बैचों के लिए पहली अक्टूबर को पूर्वान्ह 11 बजे से इंजीनियरिंग परिसर में यह एल्युमनाई मीट हो रही है। पूर्व और मौजूदा छात्रों का यह मिलन अविस्मरणीय रहेगा। पहली अक्टूबर का यह दिन इंजीनियरिंग के पूर्व छात्रों के साथ फिर से जुड़ने और उनकी सफलता और विभिन्न उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए है। दरअसल एल्युमनाई मीट की अवधारणा कॉलेज जीवन और करियर जीवन के बीच एक सेतु के निर्माण के उद्देश्य से दोनों छोरों यानी शिक्षाविदों और पेशेवरों की जरूरतों के लिए ही विकसित हुई है।

 

ताकि नए स्नातकों को प्रतिस्पर्धी पेशेवर दुनिया की मौजूदा चुनौतियों का सामना करने के लिए मानसिक और पेशेवर के तौर पर तैयार किया जा सके। उम्मीद की जाती है, लक्ष्य प्राप्ति को दोनों छोर एक दूसरे की मदद करने के लिए मिलकर काम करेंगे। पूरे भारत से 150 से अधिक पास आउट पूर्व छात्र इस सम्मेलन में शिरकत करेंगे। फ्रांस,सऊदी देशों के संग – संग यूपी/ उत्तराखंड/दिल्ली/हरियाणा आदि से पूर्व छात्र ऑनलाइन/ऑफलाइन जुड़ेंगे। एलुमनी रिलेशन सेल कोऑर्डिनेटर डॉ. खान ने बताया, अपने मेहमान स्टुडेंट्स के लिए नृत्य, गायन और खेल सरीखी कल्चरल इवेंट्स भी होंगी। अंत में सभी पूर्व छात्रों को सम्मानित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.