शिकारीपाड़ा/अफजल हुसैन:  दुमका रामपुरहाट रेलवे ट्रैक में बरमसिया के समीप से मंगलवार को शिकारीपाड़ा पुलिस ने एक सिर कटी शव को बरामद किया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक अनवर अंसारी उम्र करीब 22 वर्ष शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के ढ़ेबाडीह गांव का रहने वाला था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मंगलवार के सुबह स्थानीय लोग जब शौच के लिए घर से बाहर निकले तो देखा कि अनवर अंसारी का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा है।

 

 

सिर धड़ से अलग हो गया है। मौत की घटना को सुनकर काफी संख्या में प्रत्यक्षदर्शी घटनास्थल पर जमा हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना शिकारीपाड़ा पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि पहले किसी ने इसकी हत्या की है बाद में शव को रेलवे ट्रैक में रखा गया है ताकि देखने वाले को लगे कि इसने आत्महत्या की है।

 

पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी संजय सुमन ने बताया कि प्रथम दृश्य यह हत्या लगता है। फिलहाल शिकारीपाड़ा पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की पुष्टि की जा सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.