संवाददाता
गिरिडीह। गिरिडीह पर्यटन स्थल खंडोली पर्यटकों की सुविधा को देखते हुए सरकार के पर्यटन विभाग की ओर से करीब एक करोउ़ की लागत से टूरिस्ट लॉज का निर्माण किया जायेगा। जिसका शिलान्यास मंगलवार को गांडेय विधायक डॉ० सरफराज अहमद व जिप अध्यक्षा मुनिया देवी ने सुयंक्त रूप से किया। ऊक्त अवसर पर विधायक डा० सरफराज अहमद ने कहा कि लगभग एक करोड़ की राशि से बनने वाले इस टूरिस्ट लॉज में पर्यटकों के लिए उचित दर पर बुनियादी सुविधाएं मुहैया करायी जायेगी।

 

साथ ही सुरक्षा को लेकर भी यहां पर पुलिस पिकेट बनाने के लिए सरकार से वार्ता हुई है जल्द ही यहां पर पिकेट भी बनाया जायेगा। ताकि लोग खंडोली पर्यटन का लूत्फ उठा सकें। कहा कि वर्तमान में झारखंड में चल रही हेमंत सरकार तमाम विकास की योजनाओं को पूरा करने के लिए कटिबद्ध है और आने वाले समय में लोगों को चहुमुखी विकास देखने को मिलेगा। जिप अध्यक्ष मुनिया देवी ने कहा कि झारखंड सरकार द्वारा खंडोली पर्यटन स्थल को विकसित करने हेतु जो कदम उठाया गया है।

 

वह काफी सराहनीय है। इस मौके पर मुख्य रूप से स्थानीय मुखिया राजेंद्र प्रसाद वर्मा, बीस सुत्री अध्यक्ष नुनुराम किस्कु, उपप्रमुख प्रतिनिधि मो. जैनुल अंसारी, युवा नेता हसनैन आलम, सामाजिक कार्यकर्ता खुर्शीद अनवर हादी समेत कई जनप्रतिनिधी व विभागीय अधिकारी, आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.