• साक्ष्य मिटाने के लिए पत्नी की हत्या कर शव को फंदे से लटकाया
  • घटना के बाद काराकाट प्रखण्ड के गोडारी में मची अफरा तफरी

 

काराकाट ( रोहतास): काराकाट प्रखंड मुख्यालय गोराड़ी बाजार पर एक अजीबोगरीब दिल को झकझोर देने वाली एक घटना घटित होने का मामला प्रकाश में आया है । आपको बताते चलें कि उक्त बाजार पर मां समेत दो मासूम बच्चों की निर्मम हत्या कर दी गई , दो मासूम बच्चों की क्या गलती थी जिसे मौत की नींद सुला दिया गया , घटना को अंजाम देने के उपरांत साजिशकर्ता के तहत बनाया गया फांसी का फंदा।

 

सूत्रों के हवाले यह घटना शनिवार की रात लगभग दो बजे के आसपास घटित होने की बात बताई जा रही है । रविवार की सुबह आसपास के लोगों के द्वारा इस घटना की जानकारी हुई । घटना की जानकारी मिलते ही यह मामला सनसनी आग की तरह पूरे बाजार पर फैल गई । पूरे बाजार पर यह मामला हर लोगों के जुबान पर दौड़ने लगी । साथ ही साथ घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जुट गई । इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को रविवार की सुबह लगभग 7 बजे के आसपास मिली।

 

सूचना मिलते ही काराकाट थानाध्यक्ष आदित्य कुमार अपने दल बल के साथ घटनास्थल पहुंच मामले की जांच में जुट गए । इस घटना की सूचना मिलते ही मृतिका के मायके वाले भी रोते बिलखते फॉरेन घटनास्थल पर पहुंच गए । तब तक से स्थानीय पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.