• उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय मालघाघर में ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि विद्यालय हर रोज 10:00 से 11:00 तक खोलते हैं विद्यालय में बच्चे नहीं रहते हैं

 

 

मोहनपुर। प्रखंड के अंतर्गत घुठिया बड़ा आसाहना पंचायत के उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय मालघाघर में विद्यालय को मनमाने ढंग से चलाने का आरोप ग्रामीणों ने लगाया विद्यालय को हर रोज 11:00 बजे के बाद ही खोला जाता है। विद्यालय की शिक्षिका उषा कुमारी अपनी आॅनलाइन उपस्थिति विद्यालय के बाहर में दर्ज करके घर चली जाती है एवं 11:00 बजे विद्यालय पहुंचती है। कभी किसी दिन विद्यालय को खोला भी नहीं जाता है।

 

विद्यालय में कुल 40 बच्चें कुल उपस्थिति दर्ज है। जिसमें बच्चे दो चार से 10 ताकि हर रोज विद्यालय आते हैं। विद्यालय में हर रोज मध्यान भोजन नहीं बनाया जाता है। दिनांक 24 अगस्त 2022 को विद्यालय में सिर्फ रसोईया के द्वारा विद्यालय चलाया गया ।ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि आज के दिन विद्यालय शिक्षिका नहीं आई थी रसोईया को पूछने पर बताएं कि कहीं निजी काम से गई है जो आज विद्यालय नहीं आई है।

 

क्या कहते हैं बीपीओ मनोज कुमार मंडल
ने बताया की कोई शिकायत उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय मालघाघर के ग्रामीणों से मेरे पास नहीं आया है अगर इस तरह से हर रोज विद्यालय को खोलते हैं तो कार्रवाई की जाएगी एवं विद्यालय से ही उपस्थिति आॅनलाइन दर्ज होता है जोकि विद्यालय के बाहर से उपस्थिति दर्ज नहीं किया जा सकता है अगर इस तरह है तो करवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.