दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानेमाने अभिनेता थलापति विजय फिल्म जवान में काम करते नजर आ सकते हैं। शाहरुख खान इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्मकार एटली की फिल्म'जवानमें काम कर रहे हैं।इस फिल्म में थलपति विजय भी नजर आ सकते हैं। एटली ने एक हिट दिया है। एटली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ शाहरुख खान और थलपति विजय नजर आ रहे हैं।

एटली ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक फोटो शेयर कर लिखा, ''मैं अपने बर्थडे पर और क्या मांग सकता हूं। मेरे पिलर्स के साथ मेरा अब तक का सबसे बेस्ट बर्थडे। मेरे प्रिय शाहरुख खान सर और मेरा भाई विजय थलपति।इस फोटो को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि इस फिल्म में थलपति विजय की स्पेशल अपीयरेंस होने वाली है।

गौरतलब है कि'जवानको एटली ने लिखा है और उसे निर्देशित कर रहे हैं।इस फिल्म को हिदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ समेत पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस'रेड चिलीज एंटरटेनमेंटके बैनर तले बन रही है।'जवान2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा और सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.