Sports News : आरसीबी की भूमिका पर ध्यान देने के लिए एस श्रीराम ने आस्ट्रेलियाईं कोचिग पद छोड़ा

0
15
Sports News : आरसीबी की भूमिका पर ध्यान देने के लिए एस श्रीराम ने आस्ट्रेलियाईं कोचिग पद छोड़ा


सिडनी | भारत के पूर्व ऑलराउंडर श्रीधरन श्रीराम ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में अपनी भूमिका पर ध्यान केंद्रित करने के लिए ऑस्ट्रेलिया का स्पिन गेंदबाजी कोच पद छोड़ने का फैसला किया है।
आस्ट्रेलिया की अगले साल के भारत दौरे पहले श्रीराम ने यह फैसला किया है। भारत की तरफ 2000से लेकर 2004 तक आठ वनडे खेलने वाले श्रीराम 2०15 से आस्ट्रेलिया के कोचिग ढांचे का हिस्सा थे। वह भारतीय दौरे के दौरान ऑस्ट्रेलिया ए टीम का हिस्सा थे लेकिन 2016 में उन्हें तत्कालीन मुख्य कोच डेरेन लीमन की अगुवाई में स्पिन गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया।
श्रीराम ने बयान में कहा, ''ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में छह साल बिताने के बाद मैं भारी मन से ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टीम के सहायक कोच की अपनी वर्तमान भूमिका छोड़ रहा हूं।

उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि टीम को ध्यान में रखते हुए यह पद छोड़ने का उपयुक्त समय है। इससे उन्हें दो विश्व कप और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की तैयारी के लिए पर्याप्त समय मिल जाएगा। यह मेरे लिए सभी प्रारूपों, विश्व कप और एशेज में काम करने का अच्छा अनुभव रहा है।लेकिन क्रिकेट.कॉम.एयू ने बताया कि श्रीराम ने आईपीएल की अपनी भूमिका पर ध्यान केंद्रित करने के लिए यह पद छोड़ा।वेबसाइट के अनुसार, ''श्रीराम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ कोचिग पर ध्यान केंद्रित करने और चेन्नई में परिवार के साथ अधिक समय बिताने के लिए यह फैसला किया। ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ श्रीराम ने नाथन लियोन, एडम जम्पा, मिशेल स्वेपसन, ग्लेन मैक्सवेल और मार्नस लाबुशेन जैसे क्रिकेटरों के साथ काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here