Kaun Banega Crorepati’ season 14 7 अगस्त से हुआ शुरू ,पहले एपिसोड की ये सितारे होंगे गेस्ट ,जाने क्लिक कर

0
9
Kaun Banega Crorepati’ season 14  7 अगस्त से हुआ शुरू ,पहले एपिसोड की ये सितारे होंगे गेस्ट ,जाने क्लिक कर


 ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 14 के लेटेस्ट प्रोमो में शो के नए सीजन के प्रीमियर की तारीख का खुलासा किया गया है। जैसी कि उम्मीद थी, क्विज-आधारित शो एक बार फिर अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किया जाएगा। पद्म भूषण प्राप्तकर्ता, अभिनेता आमिर खान, पद्म विभूषण मुक्केबाजी चैंपियन एमसी मैरी कॉम और पद्म श्री सुनील छेत्री इस सीजन के पहले एपिसोड में स्पेशल गेस्ट  होंगे।


जैसा कि देश आजादी के 75 साल मना रहा है, निर्माताओं ने 7 अगस्त को एक स्पेशल एपिसोड समर्पित किया है। कारगिल युद्ध के दिग्गज मेजर डीपी सिंह और सेना पदक वीरता प्राप्त कर्नल मिताली मधुमिता भी इस साल स्पेशल गेस्ट के रूप में शो का हिस्सा होंगी।

सितारों से सजी रात के अलावा, दर्शकों को कुछ नए तत्वों के बारे में भी पता चलेगा जो नए सीज़न में पेश किए जाएंगे। पिछले सीज़न के विपरीत जिसमें सबसे अधिक पुरस्कार राशि 7 करोड़ रुपये थी, इस साल यह 7.5 करोड़ रुपये है।


75 लाख रुपये का एक नया सुरक्षित आश्रय शुरू किया जा रहा है ताकि जो अंतिम 7.5 करोड़ प्रश्न का उत्तर नहीं दे सके वे 75 लाख रुपये घर ले सकें। ‘केबीसी’ के पिछले सीजन में दीपिका पादुकोण, फराह खान, बोमन ईरानी, ​​पंकज त्रिपाठी, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख जैसी कई हस्तियां शो में दिखाई दी थीं।

‘केबीसी 14’ का प्रीमियर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 7 अगस्त, 2022 से शुरू होने जा रहा है। अमिताभ ने 2000 में शो के शुरू होने से लेकर अब तक कौन बनेगा करोड़पति की मेजबानी की है, केवल 2007 में तीसरे सीज़न को छोड़कर, जिसे अभिनेता शाहरुख खान ने होस्ट किया था।

फिल्म के मोर्चे पर, अमिताभ बच्चन की पाइपलाइन में ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘रनवे 34’, ‘प्रोजेक्ट के’, ‘अलविदा’ और ‘मेयडे’ जैसी फिल्में हैं। उन्हें आखिरी बार ‘झुंड’ में देखा गया था, जो 4 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here