Sunny Deol को अपने इलाज के लिए जाना पड़ा अमेरिका

0
8
Sunny Deol को अपने इलाज के लिए जाना पड़ा अमेरिका


एक्टर सनी देओल का स्वास्थ्य ठीक नहीं है और अमेरिका में उनका इलाज चल रहा है। सनी के प्रवक्ता के मुताबिक, ‘बॉर्डर’ स्टार को कुछ हफ्ते पहले अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान पीठ में चोट लग गई थी।

एक हफ्ते तक उनका मुंबई में ट्रीटमेंट चला और फिर इलाज के लिए अमेरिका चले गए। अपनी चोट के कारण, सनी,  राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ-समारोह में शामिल नहीं हुए। वे पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा सांसद हैं।


”प्रवक्ता ने बताया- सनी देओल को कुछ हफ्ते पहले एक शूटिंग के दौरान पीठ में चोट लग गई थी, पहले मुंबई में उनका पीठ का इलाज चल रहा था और फिर दो हफ्ते पहले उन्होंने अपने पीठ के इलाज के लिए यूएसए के लिए जाना पड़ा । इस दौरान राष्ट्रपति चुनाव हुए और वह देश में नहीं थे क्योंकि उनका इलाज अभी पूरा नहीं हुआ है। उन्हें ठीक होने के बाद भारत लौट जाना चाहिए, ।


सनी आर बाल्की की फिल्म ‘चुप’ में पूजा भट्ट और दुलकर सलमान  के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएँगे ।वह ‘गदर 2’ और ‘अपने 2’ में भी नजर आने वाले हैं। सनी के पास सूर्या भी है। कथित तौर पर, यह फिल्म मलयालम क्राइम थ्रिलर ‘जोसेफ’ की हिंदी रीमेक है।

अप्रैल में, उन्होंने फिल्म से अपने लुक का अनावरण किया, जिसमें उन्हें एक सीढ़ी पर बैठे देखा गया था, जो कुछ गहरे विचारों में खोए हुए दिख रहे थे।”


सनी ने अपने किरदार के बारे में बताते हुए लिखा, ”उनके पास सारी खुशियां थीं, लेकिन फिर जिंदगी के सफर ने उनकी खुशियां छीन लीं और उनके पास नफरत, गुस्सा और प्रतिशोध रह गया ।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here