Bollywood News : इमरजेंसी में अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभायेंगे श्रेयस तलपड़े

0
8
Bollywood News : इमरजेंसी में अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभायेंगे श्रेयस तलपड़े


बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े फिल्म इमरजेंसी में पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाते नजर आयेंगे। कंगना रनौत इन दिनों फिल्म'इमरजेंसीको लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आयेंगी। कंगना रनौत फिल्म'इमरजेंसीको निर्देशित करेंगी। वह इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी करेंगी। कंगना रनौत और अनुमप खेर के लुक के बाद अब इस फिल्म से श्रेयस तलपड़े का लुक भी सामने आ गया है। श्रेयस तलपड़े फिल्म'इमरजेंसीमें अटल बिहारी वाजपेयी किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर श्रेयस तलपड़े का फस्र्ट लुक रिलीव कर दिया है।इस पोस्टर में अटल बिहारी वाजपेयी के यंग ऐज की झलक देखने को मिल रही है। श्रेयस तलपड़े के लुक को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, पेश है फिल्म'इमरजेंसीसे भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में श्रेयस तलपड़े, एक सच्चे राष्ट्रवादी, जिनका देश के लिए प्यार और गौरव अद्बितीय था। जो आपातकाल के समय एक युवा आगामी नेता थे।

वहीं श्रेयस ने अपने लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अटल बिहारी वाजपेयी की प्रसिद्ध कविता लिखी है, बाधाएं आती हैं आएं, घिरें प्रलय की घोर घटाएं, पावों के नीचे अंगारे, सिर पर बरसें यदि ज्वालाएं, निज हाथों में हंसते-हंसते, आग लगाकर जलना होगा। कदम मिलाकर चलना होगा। गौरतलब है कि फिल्म इमरजेंसी वर्ष 1975 में लगे आपातकाल की कहानी को छुएगी। 25 जून 1975 को इंदिरा गांधी के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने पूरे देश में इमरजेंसी लगायी थी। यह फिल्म 25 जून 2०23 में रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here