ANI Image

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने कहा कि हमारी टीम कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए पूरी तरह से तैयार है और हम सभी अपने मैचों को लेकर बहुत उत्साहित हैं। अंतिम समय के अभ्यास के लिए आने वाले 3-4 दिन महत्वपूर्ण होने जा रहे हैं।

नयी दिल्ली। कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 की बर्मिंघम में शुरुआत होने वाली है। ऐसे में भारतीय हॉकी टीम मेडल जीतने की तैयारी में जुटी हुई है। आपको बता दें कि भारतीय हॉकी टीम से इस बार भी मेडल जीतने की उम्मीद जताई जा रही है। जिसको लेकर खिलाड़ी अपनी पूरी ताकत झोंकने के लिए तैयार हैं। ऐसे में गोलकीपर पीआर श्रीजेश का बयान सामने आया। जिसमें उन्होंने कहा कि हम सभी मैचों को लेकर उत्साहित हैं।

इसे भी पढ़ें: CWG 2022: 11 दिन, 72 देश, 19 खेल और भारतीय खिलाड़ी, मेडल जीतने की है पूरी तैयारी, इन चेहरों पर रहेगी नजर 

समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में भारतीय पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने कहा कि हमारी टीम कॉमनवेल्थ गेम्स के लिए पूरी तरह से तैयार है और हम सभी अपने मैचों को लेकर बहुत उत्साहित हैं। अंतिम समय के अभ्यास के लिए आने वाले 3-4 दिन महत्वपूर्ण होने जा रहे हैं। हमारा लक्ष्य पूल टॉपर बनना और मेडल के साथ घर वापस जाना है।

इसे भी पढ़ें: Commonwealth Games में पदक जीतना हर खिलाड़ी का होता है सपना, जानें इस बार के मेडलों की खासियत 

गोल्ड मेडल नहीं हुआ नसीब

आपको बता दें कि कॉमनवेल्थ गेम्स में अभी तक भारतीय पुरुष हॉकी टीम को एक भी गोल्ड मेडल नसीब नहीं हुआ है। हालांकि टीम दो सिल्वर मेडल जीत चुकी है। ऐसे में हॉकी टीम फाइनल में पहुंचकर जीत हासिल करने की कोशिश करेगी ताकि गोल्ड मेडल का सूखा समाप्त किया जा सके। इतना ही नहीं देशवासियों को भी हॉकी टीम से काफी उम्मीदें हैं।

अन्य न्यूज़



Leave a Reply

Your email address will not be published.