Nayanthara और Vignesh Shivan की प्रेम कहानी पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री

0
7
Nayanthara और Vignesh Shivan की प्रेम कहानी पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री


साऊथ फिल्म इंडस्ट्री  के सुपरस्टार नयनतारा और  विग्नेश शिवन शादी के बंधन में बंधे हैं। अभिनेता-निर्देशक विग्नेश शिवन की प्रेम कहानी पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर जल्द ही नेटफ्लिक्स पर होगा।

इस अभी तक शीर्षक वाली डॉक्यूमेंट्री में, दर्शकों को नयनतारा और विग्नेश की प्रेम कहानी का एक सीन  मिलेगा, जिसका समापन 9 जून को महाबलीपुरम के एक प्रसिद्ध रिसॉर्ट में एक परी कथा में हुआ।


नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज़ हेड तान्या ने कहा- “नयनतारा लगभग 20 वर्षों के करियर के साथ एक सच्ची सुपरस्टार रही हैं। हमारे अमेज़िंग रचनात्मक भागीदारों, निर्देशक गौतम वासुदेवन और राउडी पिक्चर्स के साथ, हम अपने सदस्यों के अंत में नयनतारा की जर्नी को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, जिसके कारण विग्नेश के साथ यह कहानी शादी हुई, ” “।


इससे पहले, मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि विग्नेश द्वारा शादी की फोटोज पोस्ट करने के बाद अनुबंध की शर्तों का उल्लंघन करने के बाद नवविवाहित जोड़े को ओटीटी दिग्गज द्वारा कानूनी नोटिस दिया गया था।


रिपोर्ट, जिसमें कहा गया था कि नेटफ्लिक्स के पास जोड़े की शादी की फोटोज पोस्ट करने का विशेष अधिकार था, ने यह भी दावा किया कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने शादी की व्यवस्था के लिए भुगतान किया था।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here