Bollywood के सुपर स्टार्स की वो फिल्मे जो बॉक्स ऑफिस पर साबित हुई थी ब्लॉकबस्टर, किया था करोड़ों का कारोबार

0
8
Bollywood के सुपर स्टार्स की वो फिल्मे जो बॉक्स ऑफिस पर साबित हुई थी ब्लॉकबस्टर, किया था करोड़ों का कारोबार


सलमान खान  की फिल्म भारत 2019 में रिलीज़ हुई। अली अब्बास ज़फ़र के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ भी लीड रोल में थीं, और हालाँकि इसे आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, लेकिन फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा  कारोबार  किया। फिल्म ने 211 करोड़ रुपये और यह सलमान की आखिरी हिट फिल्म रही  है। भारत के बाद, सलमान की तीन फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं, दबंग 3, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई और एंटीम: द फाइनल ट्रुथ। खैर, तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार नहीं किया।

 आमिर खान – दंगल



आमिर खान एक ऐसे स्टार हैं जिनकी हर 2 साल में एक रिलीज होती है। एक्टर की आखिरी फिल्म 2018 में रिलीज हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी।  इससे पहले उन्होंने दंगल में एक्टिंग की थी  जो 2016 में रिलीज हुई थी। दंगल आमिर की आखिरी हिट फिल्म थी।फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी और इसने 387 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

शाहरुख खान – हैप्पी न्यू ईयर



शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा  कारोबार नहीं कर पाई हैं।शाहरुख की आखिरी हिट फिल्म हैप्पी न्यू ईयर थी जो  2014 की रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 203 करोड़ रु की कमाई की थी ।

 अक्षय कुमार – सूर्यवंशी



महामारी के बीच, अक्षय कुमार की दो नाटकीय रिलीज़ हुईं और उनमें से एक थी सूर्यवंशी। फिल्म पिछले साल दिवाली पर रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर 196 करोड़रूपये का कलेक्शन किया ।

 

अजय देवगन – तन्हाजी द अनसंग वॉरियर



2020 में, अजय देवगन स्टारर तन्हाजी द अनसंग वॉरियर ने बड़ी स्क्रीन  पर धूम मचाई और यह एक ब्लॉकबस्टर बन गई। इस फिल्म में सैफ अली खान भी थे।फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 279 करोड़ रूपये कमाए ।

ऋतिक रोशन – वार



ऋतिक रोशन की आखिरी रिलीज़ वॉर थी। फिल्म 2019 की सबसे बड़ी हिट थी।    फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर 317 करोड़ रुपए कमाए ।

 शाहिद कपूर – कबीर सिंह



शाहिद कपूर की आखिरी रिलीज़ कबीर सिंह थी, और यह उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई। फिल्म, जो तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक थी। फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर 278 करोड़ का कलेक्शन किया  । 

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here