विराट कहोली को मिला एक महीने का लंबा ब्रेक, पत्नी अनुष्का और बेटी संग के साथ पहुंचे पेरिस

0
7
विराट कहोली को मिला एक महीने का लंबा ब्रेक, पत्नी अनुष्का और बेटी संग के साथ पहुंचे पेरिस


ANI

विराट अब अपनी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ पेरिस पहुंच गए हैं। बता दें कि कोहली यहां अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने आए है। इसकी जानकारी खुद बॉलीवुड एकट्रेस अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से दी है। उस स्टोरी में अनुष्का ने हैलो लिखकर पैरिस का मौसम भी बताया है।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को इन दिनों एक महीने के लंबे ब्रेक पर भेज दिया गया है। इसी को देखते हुए विराट अब अपनी पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ पेरिस पहुंच गए हैं। बता दें कि कोहली यहां अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने आए है। इसकी जानकारी खुद बॉलीवुड एकट्रेस अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से दी है। उस स्टोरी में अनुष्का ने हैलो लिखकर पैरिस का मौसम भी बताया है। इंग्लैड के खिलाफ टी20 और वनडे मैचों की सीरीज खेलने के बाद विरोट कोहली को एक महीने के लिए फ्री कर दिया है। कोहली को अगले महीने तक कोई भी सीरीज नहीं खेलना है।

इसे भी पढ़ें: IND vs ZIM SCHEDULE: टीम इंडिया करेगी जिंबाब्वे का दौरा, सीरीज के कार्यक्रम का हुआ ऐलान

इसी को देखते हुए कोहली ने एक महीने की छुट्टी पेरिस में मनाने का ठान लिया है। बता दें कि टीम इंडिया अब वेस्टइंडीज दौरे पर पहुंची है जहां भारतीय टीम को तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलना है। ढाई साल से खराब फॉर्म से गुजर रहे विराट कोहली को आराम दिया गया है। कोहली का इंग्लैंड दौरा काफी खराब रहा। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट में कोहली ने 31 (11, 20) रन बनाए थे। विराट कोहली ने ढाई साल से न ही शतक मारा है और न ही पांच महीनों से फिफ्टी लगा पाए है। कोहली ने अपना पिछला शतक नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में लगाया था।

अन्य न्यूज़



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here