Lalit Modi लंदन में जीते हैं शानदार जीवन, इतने करोड़ की संपत्ति से लेकर महंगे घरों और लग्जरी कारों के हैं मालिक

0
8
Lalit Modi लंदन में जीते हैं शानदार जीवन, इतने करोड़ की संपत्ति से लेकर महंगे घरों और लग्जरी कारों के हैं मालिक


इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर एक बड़ी घोषणा की।  उन्होंने सोशल मिडिया पर बताया की  बॉलीवुड की  स्टार और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं।  ललित मोदी अब इंडिया में में नहीं हैं, लेकिन वह लंदन और यूरोप एक शानदार जीवन जी रहे हैं। आइए देखते हैं ललित मोदी का शानदार जीवन 

 

ललित मोदी के पास कुल संपत्ति 4500 करोड़ रुपये से कई  ज्यादा है 



ललित मोदी की अपने बिजनस से भारी आय अर्जित करते है। आज तक की रिपोर्ट के अनुसार उनकी वर्तमान कुल संपत्ति लगभग 570 मिलियन डॉलर (4,555 करोड़ रुपये) है।  

 

ललित मोदी वर्तमान में मोदी ग्रुप के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं। मोदी ग्रुप के प्रमुख बिजनस गॉडफ्रे फिलिप्स इंडिया के प्रमुख भी हैं। आज तक के मुताबिक, मोदी एंटरप्राइजेज का मौजूदा वैल्यूएशन 1.5 अरब डॉलर (करीब 12,000 करोड़) से ज्यादा है। 

 

ललित मोदी पांच मंजिला लंदन मेंशन में रहते हैं 



लंदन में ललित मोदी की  पांच मंजिला हवेली जो 7000 वर्ग फुट में फैली हुई है।  एक रिपोर्ट के अनुसार, घर में 14 कमरे और एक इनबिल्ट लिफ्ट है। 

ललित मोदी के पास लग्जरी कारों का बेड़ा है



ललित मोदी के पास 15 करोड़ रुपये की तीन फेरारी हैं।  कुछ महंगे महंगे  फॉर व्हीलर हैं। ललित ने अपनी दिवंगत पत्नी मीनल को कार देखो के अनुसार अब बंद हो चुकी एस्टन मार्टिन रैपिड उपहार में दी थी  जिसकी कीमत रु. 4.4 करोड़ थी । बदले में, उनकी पत्नी ने उन्हें एक फेरारी कैलिफ़ोर्निया उपहार में दी थी, जो अब उत्पादित नहीं होती है। जब उत्पादन में इस कार की कीमत लगभग 3.30 करोड़ थी। पिछले साल, मोदी ने अपने बेटे रुचिर को एक फेरारी 812 जीटीएस उपहार में दी थी, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत भारत में कार देखो  के अनुसार 5.75 करोड़ है। 

 

सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं ललित मोदी



इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी वर्तमान में बॉलीवुड स्टार और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। 

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here