Birthday Special : प्रियंका चोपड़ा ने किया था इन फिल्मो को रिजेक्ट ,जो बॉक्स ऑफिस पर हुई थी सफल, जाने क्लिक कर

0
8
Birthday Special : प्रियंका चोपड़ा ने किया था इन फिल्मो को रिजेक्ट ,जो बॉक्स ऑफिस पर हुई थी सफल, जाने क्लिक कर


प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल स्टार हैं। एक्ट्रेस कई अमेज़िंग फिल्मे बनाई  हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर एक मजबूत छाप छोड़ी। लेकिन, PeeCee की फिल्मोग्राफी में स्पष्ट रूप से अधिक शानदार फिल्में हो सकती हैं। आज प्रियंका के 40वें जन्मदिन पर आइए नजर डालते हैं उन फिल्मों की लिस्ट पर जिन्हें देसी गर्ल ने ठुकरा दिया।

 

कॉकटेल



कॉकटेल ने दीपिका पादुकोण के करियर को  आगे बढ़ावा दिया है ।  प्रियंका चोपड़ा फिल्म में वेरोनिका के  रोल के लिए पहली पसंद थीं। कथित तौर पर, PeeCee ने फिल्म को  रिजेक्ट कर दिया और यह दीपिका के पास चली गई।

 सुलतान



प्रियंका चोपड़ा को सुल्तान की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इस  फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था।  वह चाहती थीं कि उनकी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा फिल्म में एक्टिंग  करें। फिल्म ने अनुष्का शर्मा के करियर को आगे बढ़ा दिया।  यह बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर थी।

रोबोट



रजनीकांत के साथ कौन काम नहीं करना चाहता? कथित तौर पर, प्रियंका को रोबोट की पेशकश की गई थी।  लेकिन उस समय उनके पास कई फिल्में थीं और इसलिए शंकर ने अपनी फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन को लिया।

 

रेस 2



प्रियंका ने दीपिका को एक और हिट फिल्म दी।  PeeCee को रेस 2 की पेशकश की गई थी। लेकिन वह फिल्म नहीं कर सकी और निर्माताओं ने बाद में इसके लिए दीपिका को दे दी ।

 

भारत



PeeCee भारत के साथ बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार थी, और इसकी ऑफिशल घोषणा भी कर दी गई थी। लेकिन, उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया, और कैटरीना को फिल्म में ले लिया , जिसने बॉक्स ऑफिस पर 211 करोड रुपए कमाए। 

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here