बड़ी स्पेशल थी Tejasswi Prakash और Karan Kundrra की पहली डिनर डेट, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

0
9
बड़ी स्पेशल थी Tejasswi Prakash और Karan Kundrra की पहली डिनर डेट, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा


Instagram

‘बारिश आई है’ के प्रमोशन के दौरान तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने बिग बोस 15 के घर से बाहर निकलने के बाद अपनी पहली डेट के बारे में बात की। करण कुंद्रा ने बताया कि यह सब बहुत अचानक हुआ था। तेजस्वी ने कहा कि वह एक बहुत ही खास रात थी।

टेलीविज़न के सबसे चर्चित कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इन दिनों अपने नए गाने ‘बारिश आई है’ का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। तेजरन का यह रोमांटिक गाना 14 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है और लोगों को गाने में बारिश के साथ तेजरन की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। रिलीज के बाद से ही यह गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट पर नंबर एक पर अपनी जगह बनाए हुए है। ‘बारिश आई है’ के प्रमोशन के दौरान तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने पिंकविला से बातचीत की। इस दौरान तेजरन ने ‘आप एक-दूसरे को कितनी अच्छी तरह जानते हैं?’ नाम का एक मजेदार गेम खेला, जिसमें उन्होंने बिग बोस 15 के घर से बाहर निकलने के बाद अपनी पहली डेट के बारे में बात की। चलिए जानते हैं क्या कहा तेजरन ने अपनी पहली ऑफिसियल डेट के बारे में-

इसे भी पढ़ें: ‘देखा जब से तुमको, तुमपे प्यार आ गया’ तेजरन की Love Story पर फिट बैठता है उनका नया गाना Baarish Aayi Hai

अभिनेता करण कुंद्रा ने तेजस्वी के साथ अपनी पहली डेट को याद करते हुए बताया कि यह सब बहुत अचानक हुआ था। आप बिग बोस के घर पांच महीने तक एक-दूसरे के साथ रहे, जो 5 साल के बराबर लगता है क्योंकि आप 24 घंटे एक साथ थे। और आपने इन चीजों के बारे में सोचा होगा कि हम बाहर निकलेंगे, खाएंगे, बैठेंगे, और संगीत होगा, और हमारे चारों ओर लोग होंगे। आप बस इसी बात से घबराए हुए थे। अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने करण की बात पूरी करते हुए कहा कि इसके अलावा, यह पहली बार था जब हम केवल हम दोनों डिनर पर बाहर गए थे। वो रात बातचीत के बारे में ज्यादा थी, बहुत सी चीजों के बारे में जो वह मेरे बारे में नहीं जानता था, मैं उसके बारे में नहीं जानती थी। वह एक बहुत ही खास रात थी।

इसे भी पढ़ें: लेडीलव Tejasswi Prakash को फूल देने के लिए घुटनों पर बैठे Karan Kundrra, रोमांटिक केमिस्ट्री ने लूट ली महफिल

पिंकविला से बातचीत के दौरान तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने अपने पसंदीदा खाने, गेम, अभिनेता, अभिनेत्री के अलावा और भी बहुत सी चीजों के बारे में बात की, जो काफी मजेदार थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों करण कुंद्रा ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ को होस्ट करते नजर रहे हैं, वहीं तेजस्वी प्रकाश “नागिन 6” में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here