Bollywood News : राखी ने दिया बयान कहा अगर श्रीलंका ने मुझे किडनैप कर लिए तो मोदी जी मुझे छुड़ाने के लिए भरत का पूरा पैसा दे देंगे

0
9
Bollywood News : राखी ने दिया बयान कहा अगर श्रीलंका ने मुझे किडनैप कर लिए तो मोदी जी मुझे छुड़ाने के लिए भरत का पूरा पैसा दे देंगे


राखी सावंत एक ऐसी सेलेब्रिटी हैं जो अपने मन की बात बोलती हैं। फिर चाहे वह राजनीतिक स्थिति की बात हो या सेलेब गॉसिप। शुक्रवार को राखी को पेपराजी ने अंधेरी में एक जिम के बाहर स्पॉट किया। उनसे बात करते हुए राखी ने खुलासा किया कि उन्हें कोलंबो के एक कैसीनो से एक प्रस्ताव मिला था लेकिन श्रीलंका में चल रहे आर्थिक संकट के कारण वह इसे स्वीकार करने से डरती हैं। राखी के इस वीडियो को पेपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

वीडियो में राखी ने कहा, "मुझे अभी-अभी श्रीलंका के कोलंबो में बाली के कैसीनो से एक प्रस्ताव मिला है। लेकिन अभी श्रीलंका के प्रधान मंत्री देश छोड़कर भाग गए हैं। देश के भीतर दंगे हो रहे हैं। मैं बहुत डरी हुई हूं और मैं सोच रही हूं कि मुझे जाना चाहिए या नहीं। श्रीलंका में एक आर्थिक युद्ध हो रहा है। क्या होगा यदि वे मुझे बंधक बनाकर रखते हैं और मोदी जी से कुछ मांग करे ? मोदी जी को भारत की पूरी संपत्ति श्रीलंका को देनी होगी। मोदी जी मेरे लिए कुछ भी कर सकते हैं। मैं भारत का कोहिनूर हीरा हूं। क्या मैं नहीं?"

राखी ने बाद में सलमान खान द्वारा बिग बॉस 16 की मेजबानी के लिए अपना पेमेंट बढ़ाने की खबरों के बारे में भी बताया । उन्होंने कहा, "बिग बॉस नंबर 1 शो है और यह केवल सलमान खान की वजह से चलता है। प्रतियोगी केवल सलमान खान से डरते हैं। सलमान की जगह कोई नहीं आ सकता । मैं भी उससे डरती हूं। इसलिए, यदि वह 10 गुना अधिक पारिश्रमिक मांगता है, तो भी यह कम होगा। ” राखी, जो पहले बिग बॉस की प्रतियोगी रह चुकी हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें इस शो में दोबारा भाग लेने से कोई आपत्ति नहीं है। राखी ने कहा, "क्यों नहीं? अगर सलमान खान मुझे और आदिल को बुलाते हैं। तो हम क्यों नहीं जाएंगे?"



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here