कुछ दिनों पहले, कैटरीना कैफ के लम्बे समय से न दिखने की वजह से उनकी प्रग्नेंसी की अफवहा आई थी। कई फैंस का मानना ​​​​था कि विक्की और कैटरीना अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और अगर अभी की रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए। तो कैटरीना वास्तव में गर्भवती है और टाइगर 3 अभिनेत्री अपने जन्मदिन पर आधिकारिक घोषणा करने की संभावना है।

एक सूत्र ने कहा -"यह पुष्टि हो गई है कि कैटरीना कैफ गर्भवती है। वह और विक्की कौशल एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि कैटरीना कैफ की गर्भावस्था के बारे में खबर उनके जन्मदिन पर रिवील की जाएगी। 16 जुलाई को कैटरीना अपना 39 वां जन्मदिन मनाएंगी और यही वह समय है जब ये कपल अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करेंगे "

इस बीच, कैटरीना और विक्की को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया। ये कपल कटरीना का 39वां जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव के लिए रवाना हो गए हैं। कैटरीना ने जहां फ्लेयर्ड जींस के साथ ऑरेंज कलर की ढीली टी-शर्ट पहनी थी। वहीं विक्की कैजुअल टी-शर्ट, जींस और जैकेट पहने नजर आए।

विक्की और कैटरीना ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी। बेहद अंतरंग शादी समारोह में केवल उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए। शादी के बाद वे हनीमून के लिए मालदीव गए और कुछ ही दिनों में मुंबई लौट आए। इस जोड़े ने दिसंबर में अपनी शादी के बाद मुंबई के जुहू इलाके में एक अपार्टमेंट भी किराए पर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.