Pyaar Ka Punchnama reunion: कार्तिक आर्यन खुशी से नुसरत भरुचा और सनी सिंह तक ये सेलेब्स इशिता राज की बर्थडे पार्टी में आए नज़र

0
11
Pyaar Ka Punchnama reunion: कार्तिक आर्यन खुशी से नुसरत भरुचा और  सनी सिंह तक ये सेलेब्स  इशिता राज की बर्थडे पार्टी में आए नज़र


भले ही कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 और अन्य फिल्मों के साथ शानदार सफलता हासिल की हो।  फिर भी वह OG Pyaar Ka Punchnama Boy  बने हुए हैं। वह अभी भी अपने डायलॉग  के लिए जाने जाते हैं जो उन्होंने प्यार का पांच नामा में लड़कियों के खिलाफ बोला था । खैर, प्यार का पंचनामा गैंग का हाल ही में इशिता राज के बर्थडे बैश में एक तरह का रीयूनियन हुआ था। कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा, सनी सिंह, ओम कपूर, बॉस्को मार्टिस और कई अन्य लोग जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए। फोटोज  से  साफ पता चलता है कि उन सभी ने कितना मजा किया। 


लेडीज के साथ कार्तिक आर्यन

लेडीज के साथ पोज देते नज़र आए कार्तिक आर्यन। नुसरत भरुचा और इशिता राज ने कार्तिक के साथ सेल्फी खिंचवाई।


टीम प्यार का पंचनामा

कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, नुसरत भरुचा, ओम कपूर, इशिता राज सभी एक साथ फोटो में नज़र आए। इस फोटो ने सबको पुराना समय याद दिला दिया। 


नुसरत भरुचा, कार्तिक आर्यन की हैप्पी पिक्चर्स

नुसरत भरुचा और कार्तिक आर्यन न केवल प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा 2 में बल्कि सोनू के टीटू की स्वीटी में भी साथ नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

 

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here