पूर्व WWE पहलवान दलीप सिंह राणा, जिन्हें द ग्रेट खली के नाम से जाना जाता है।  एक टोल कर्मचारी को  बहस के बाद थप्पड़ मारने का आरोप लगाया गया है। घटना का एक कथित वीडियो जिसमें राणा को कुछ टोल कर्मियों के साथ बहस करते हुए सुना जा सकता है।  सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि, क्लिप में पूर्व पहलवान को टोल कर्मी को थप्पड़ मरते  हुए नहीं दिखाया गया है।

इस बीच राणा ने लाधोवाल टोल प्लाजा के कर्मचारियों पर उन्हें ‘ब्लैकमेल’ करने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार, घटना सोमवार को हुई जब राणा पंजाब के जालंधर से हरियाणा के करनाल जा रहे थे। लाधोवाल पुलिस स्टेशन में तैनात एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि दोनों पक्षों में से किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है। वीडियो में, एक टोल प्लाजा कर्मचारी को पूर्व पहलवान से पूछते हुए सुना जा सकता है कि उसने अपने सहयोगी को थप्पड़ क्यों मारा जब उससे पहचान पत्र मांगा गया था।

WWE wrestler #GreatKhali clashes with toll plaza staff at #Ludhiana#TheGreatKhali #ViralVideo #Punjab #Khali #ludhiana #WWE pic.twitter.com/XYJEhsdVtL
— Vineet Sharma (@Vineetsharma906) July 12, 2022

टोल कर्मचारी राणा से कहता है – “आपको अपना आईडी कार्ड दिखाने के लिए कहा गया था।  जिस पर वह जवाब देता है, “आप मुझे ब्लैकमेल कर रहे हैं? कर्मचारी तब कहता है, “हम आपको ब्लैकमेल नहीं कर रहे हैं। तुमने उसे थप्पड़ क्यों मारा? अगर आपके पास पहचान पत्र है तो दिखाइए।” क्लिप में राणा को यह कहते हुए सुना जा सकता है। “मेरे पास आईडी कार्ड नहीं है।”

इस बीच राणा को जाने से रोकने के लिए उसके वाहन के आगे बैरिकेड्स लगा दिया गया। पूर्व पहलवान  बाहर निकल गए  और टोल कर्मचारी  दूर धकेल दिया, जबकि एक टोल प्लाजा कर्मचारी ने उसे रोकने की व्यर्थ कोशिश की। एक पुलिस अधिकारी ने तब हस्तक्षेप किया और दोनों पक्षों को अपने-अपने दावे करते हुए सुना जा सकता है।

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद खली ने कहा, “कल पंजाब के फिल्लौर के टोल टैक्स कर्मचारी ने मेरी कार रोकी और सेल्फी के लिए दुर्व्यवहार किया। जब मैंने सेल्फी लेने से इनकार किया, तो उन्होंने बेरहमी से नस्लवादी कमेंट किए और  अपशब्दों का इस्तेमाल भी  किया।”

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.