बॉलीवुड के कई सेलेब्स ऐसे हैं जो एक रॉयल फैमिली से हैं और अपने करियर की शुरुआत उन्होंने फिल्मो से की हैं।बॉलीवुड सेलेब्स अपने ग्रेंड जीवन का आनंद लेते हैं जो एक राजा की तरह  है। आज हम आपको उन सेलेब्स के बारे में बताएगे जो रॉयल फैमिली से हैं और बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत की। 

 

सैफ अली खान



बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान के पिता नवाब थे। उनके पिता का नाम नवाब  मोहम्मद मंसूर अली खान सिद्दीकी पटौदी था । उनकी नानी साजिदा सुल्तान भोपाल की बेगम थीं। फिलहाल सैफ पटौदी के 10वें नवाब हैं।

 भाग्यश्री



`मैंने प्यार किया` की एक्ट्रेस भाग्यश्री ने इस फिल्म  से काफी पॉपुलर हो गई थी।   इनका का जन्म महाराष्ट्र के सांगली के एक शाही परिवार में हुआ है  और  इनके पिता सांगली के वर्तमान राजा हैं।

 

अदिति राव हैदरी



बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का  एक शाही परिवार से रिश्ता हैं। अदिति अकबर हैदरी की परपोती हैं। वह किरण राव की चचेरी बहन हैं। अदिति मुहम्मद सालेह अकबर हैदरी की पोती भी हैं जो असम के राज्यपाल थे।

 

किरण राव



आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव भी एक शाही परिवार से हैं।  किरण के दादा वानापर्थी के राजा थे और उनके परिवार की जड़ें तेलंगाना में हैं। किरण  अदिति राव हैदरी की चचेरी बहन भी  हैं।

 

मनीषा कोइराला



एक्ट्रेस मनीषा कोइराला का जन्म नेपाल के एक शाही परिवार में हुआ हैं। इनके  पिता नेपाल में पर्यावरण मंत्री के रूप में काम कर चुके हैं। 

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.