Photo : रतन राजपूत के बाद शहनाज गिल ने शुरू की खेती कहा -गन्दी चप्पल लेकर घर गयी तो मम्मी मरेगी

0
6
Photo : रतन राजपूत के बाद शहनाज गिल ने शुरू की खेती कहा -गन्दी चप्पल लेकर घर गयी तो मम्मी मरेगी


शहनाज गिल न सिर्फ टीवी इंडस्ट्री में बल्कि बॉलीवुड में भी काफी मशहूर हो चुकी हैं। उनको  सभी जानते हैं और उनका स्टारडम एक नए लेवल पर पहुंच गया है। कथित तौर पर  वह सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही है।  जिसे कथित तौर पर भाईजान के रूप में बदल दिया गया है। लेकिन सिनेमाघरों में फिल्में हिट होने से पहले  शहनाज गिल की कुछ फोटो वायरल हो रही  हैं जो खेती करके देसी जीवन का आनंद ले रही हैं।


शहनाज गिल ने शुरू की खेती

खेती के दौरान बारिश में भीगती शहनाज गिल काफी खुश नजर आ रही थीं। वह अपने पैरों को गंदे पानी और हाथों में पौधों से लथपथ देखा जा रहा  है।


शहनाज गिल का जुगाड़ू रेनकोट

शहनाज गिल ने प्लास्टिक की बोरी का इस्तेमाल कर बारिश से खुद को ढकने की कोशिश की। उन्होंने मुंबई के पास के एक गाँव में अपने समय का भरपूर आनंद लिया। उन्होंने एक व्लॉग के जरिए अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। 


शहनाज़ गिल अपनी चप्पल धो रही हैं

वीडियो के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि शहनाज़ गिल को गंदे पानी में चप्पल धोते हुए देखा  गया था। उन्होंने मजाक में कहा कि ‘घर जाने के लिए चप्पल साफ चाहिए नहीं तो मम्मी मारेगी और जोर -जोर से हंसने लगी।  उन्होंने यह भी बताया  कि अब उनकी चप्पलें करोड़ों में बिकेंगी क्योंकि उस पर ‘देश  की मिट्टी’ है।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here