बॉलीवुड स्टार किड्स को उनके पेरेंट्स के तरह पॉपुलेरेटी नहीं मिलती हैं। अक्सर उनको हर लेवल पर  ट्रोल किया जाता हैं। उनकी कई फिल्मे हिट भी साबित नहीं होती हैं। आज हम आपको बताएगे उन किड्स स्टार्स के बारे में जो फिम्ल इंडस्ट्री में सफल नहीं हुए।  

 

ट्विंकल खन्ना



ट्विंकल खन्ना ने `बादशाह` और `मेला` जैसी बॉलीवुड फिल्मों में असाधारण रोल किया। अब वह एक लेखक, स्तंभकार, निर्माता और इंटीरियर डिजाइनर बन गईं।  वह बेस्टसेलिंग उपन्यास श्रीमती फनीबोन्स की लेखक हैं। ट्विंकल कोहलर की ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

 उदय चोपड़ा



उदय चोपड़ा ने 2000 में `मोहब्बतें` से  अपनी एक्टिंग की  शुरुआत की।उन्होंने `धूम`, `नील ‘एन’ निक्की`, `मेरे यार की शादी है` और इसके अलावा भी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। बाद में वह   एक निर्माता बन गए और लॉस एंजिल्स चले गए। उन्होंने जल्द ही प्रोडक्शन में हाथ आजमाया। 2011 में, उन्होंने ला में YRF एंटरटेनमेंट की स्थापना की और निकोल किडमैन और द लॉन्गेस्ट वीक का निर्माण किया। वह योमिक्स नामक कॉमिक लेबल के संस्थापक भी हैं।

 जैकी भगनानी



जैकी भगनानी ने 2009 में `कल किसने देखा` फिल्म से अपने एक्टिंग की शुरुआत की  थी।  बाद में उन्होंने कई फिल्मो में काम किया।  वे `वेलकम 2` `कराची`, `यंगिस्तान`, `मिट्रोन` और `F.A.L.T.U` जैसी फिल्मों में  नजर आ चुके हैं। इसके बाद वे जैकी प्रोडक्शन और एंटरप्रेन्योरशिप में चले गए और उन्होंने जेजस्ट म्यूजिक की भी स्थापना की हैं ।

तुषार कपूर



तुषार कपूर ने 2001 में `मुझे कुछ कहना है`  फिल्म से  बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की शुरुआत की। उन्होंने  2017 में अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया और अक्षय कुमार की लक्ष्मी का निर्माण किया।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.