Khuda Hafiz Chapter 2 Agni Pariksha : विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय स्टारर की फिल्म देखने के कारण जाने

0
16
Khuda Hafiz Chapter 2 Agni Pariksha  : विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय स्टारर की फिल्म देखने के कारण जाने


खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा की पूरी कास्ट  फिल्म को प्रमोट करने के लिए भारतीय शहरों का दौरा करने में उत्साह दिखाया है। विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत, एक्शन-ड्रामा ने बड़े पर्दे पर धूम मचा दी है। हम आपको ऐसे  कारण बताने जा रहे हैं जिनसे आपको पता चलेगा कि आपको ये फिल्म क्यों देखनी चाहिए। 


खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा के सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक होने के कारणों में से एक प्यार और बड़ी सफलता है, जिसका पहला चेप्टर खुदा हाफिज ओटीटी पर है। प्रीक्वल एक नवविवाहित कपल की जर्नी का अनुसरण करता है, जो तब खतरे में होते हैं जब पत्नी रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो जाती है।


गहन प्रेम कहानी एक असहाय आम आदमी की कठिनाई को दर्शाती  है जो एक विदेशी भूमि में अपनी पत्नी की तलाश में है। फिल्म की हैप्पी एंडिंग होती हैं हालांकि, सामान्य स्थिति की ओर बढ़ना युगल के लिए आसान नहीं है। दूसरा चेप्टर अपने अतीत से बचने और वर्तमान के खतरों से लड़ने की कोशिश कर रहे कपल की वास्तविकता को दर्शाता है। 

 

विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय की केमिस्ट्री


रील जोड़ी ने पहले चेप्टर में एक प्यारी जोड़ी बनाई। इसके ट्रेलर से लेकर इसके गानों तक, विशेष रूप से जान बन गए और इस फिल्म के भावनात्मक रूप से गहन दृश्यों में, समीर और नरगिस के रूप में उनकी केमिस्ट्री बेमिसाल थी। फिल्म में, नरगिस (शिवालिका) अपने अतीत के राक्षसों से परेशान है और समीर (विद्युत) उन्हें आघात से बचाने की पूरी कोशिश कर रहे है। फिल्म के गाने एक कठिन समय को सहते हुए युगल की झलक दिखाते हैं। फिल्म साझा आघात से उबरने की कोशिश कर रहे एक कपल की जर्नी  को दिखती है।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here