इस बात को लेकर Naga Chaitanya के फैंस उनसे हुए नाराज, क्लिक कर जानें

0
9
इस बात को लेकर Naga Chaitanya के फैंस उनसे हुए नाराज, क्लिक कर जानें


नागा चैतन्य ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर कुछ हद तक अच्छा प्रदर्शन किया है। उनकी पिछली दो तेलुगु फिल्में, लव स्टोरी और बंगाराजू, दोनों ने उम्मीदों को पार किया और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया।


 उनके सुपरस्टार पिता नागार्जुन भी फिल्म का हिस्सा थे। इन सबके बावजूद, नागा चैतन्य और उनकी आने वाली तेलुगु फिल्म, थैंक यू के लिए चीजें अच्छी नहीं लग रही हैं, और नाराजगी खुद चाय के फैंस ने जताई है। 

 

उनके प्रशंसक ऑनलाइन इशारा कर रहे हैं कि कैसे उनके पिता द्वार प्रोड्यूस्ड नागार्जुन की अगली, द घोस्ट, एक एक्शन फिल्म है, जबकि उनके भाई अखिल अक्किनेनी भी अपनी अगली फिल्म ‘एजेंट’ में एक्शन रोल प्ले करने जा रहे हैं, जिसमे नागा चैतन्य को अब दिलचस्पी नहीं है। वे अपने फैंस को वो नहीं दे रहे हैं जिनमे उनकी दिलचस्पी है।

नागा चैतन्य के फैंस उनसे क्या चाहते हैं?



 थैंक यू रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है, इसलिए अब इसके बारे में कुछ नहीं किया जा सकता है, और कोई केवल यह आशा कर सकते है कि एक्ट्रेस के फैंस इतने परेशान न हों कि वे शायद ही फिल्म को देखने के लिए जाए ।   नागा चैतन्य की अगली फिल्म, NC22 पर फैंस अपनी उम्मीदें लगा रहे हैं।  जिसे निर्देशक वेंकट प्रभु द्वारा अभिनीत किया जाएगा।

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here