बॉलीवुड के आईटी कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में अपने परिवार के पलायन के बाद वापस आ गए हैं। सर्कस के स्टार दीपिका पादुकोण के पूरे परिवार के साथ कोंकणी कन्वेंशन में शामिल हुए थे। अब, दोनों स्टार मुंबई में वापस आ गए हैं।  रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने सामान्य एयरपोर्ट लुक में नजर आए। पठान की खूबसूरती जहां एक को-ऑर्ड सेट में नजर आ रही थी, वहीं रणवीर कैजुअल वियर सेट में नजर आए।  

 दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक



दीपिका पादुकोण ने  सफेद कलर का को-ऑर्ड सेट पहना । इसे उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स के साथ पेयर किया था। दीपिका ने  बन बना रखा था और मास्क लगा रखा था।उन्होंने लुई वीटन बैग कैरी किया। 

 रणवीर सिंह का एयरपोर्ट लुक



रणवीर सिंह ने head to toe ब्रांड के कपड़े पहने हुए थेउन्हें एक गुच्ची एक्स उन्हें एक गुच्ची एक्स एडिडास बेज और रेड कैजुअल वियर सेट में  थे ।उन्होंने इसे एडिडास स्नीकर्स के साथ जोड़ा और अपने सिर पर उन्होंने उसी ब्रांड की बकेट कैप पहनी थी। रणवीर ने येलो-टिंटेड ओटीटी शेड्स  पहना । उन्होंने अपने साथ एक गुच्ची एक्स एडिडास शोल्डर बैग रखा था।  

 

फोटो के लिए पोज देते रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण



रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण काफी अच्छे मूड में नजर आए। बाहर निकलते ही उन्होंने पपराज़ी के लिए एक साथ पोज़ दिया।रणवीर सिंह एक जेंटलमेन के रूप में नजर आए  क्योंकि उन्होंने कार में बैठने से पहले अपनी वाइफ को कार की पिछली सीट पर आराम से बैठाया था।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.