सामंथा रूथ प्रभु के उन फैंस के लिए यह रोमांचक खबर है जो  बॉलीवुड इंडस्ट्री में  उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वे पुष्पा: द राइज में उनके पोपुलर गीत ऊ अंतवा के बाद फेमस हुई थी और अब फैंस उन्हें और फिल्मों में भी देखना चाहते हैं। अब लेटेस्ट चर्चा यह है कि समांथा को आदित्य धर द्वारा विक्की कौशल की द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में एक महिला प्रधान रोल के लिए संपर्क किया गया है। 

 



रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा जो आदित्य धर की `उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक` से काफी प्रभावित हुई है, ने उनकी फिल्म में काफी दिलचस्पी दिखाई है।  जबकि फैमिली मैन 2 की एक्ट्रेस ने अभी तक इस पर अपनी कोई  सहमति नहीं दी है और सहमत हो जाती हैं, तो वह फिल्म में भी कुछ धमाकेदार एक्शन करती नजर आएंगी।विक्की वर्तमान में सैम मानेकशॉ की बायोपिक के लिए तैयारी कर रहे हैं।


वह मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में युद्ध नायक की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। अगले 6 से 8 महीनों में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में निवेश किया जाएगा, और फिर द इम्मोर्टल अश्वत्थामा पर आगे बढ़ेंगे।  अगर सभी वित्तीय और एंलॉजिस्टिक्स चीजें सही होती है निष्कर्ष निकाला जाएगा। सारा अली खान उसी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी।  


जबकि सामंथा ने पहले ही बॉलीवुड प्रोजेक्ट करना शुरू कर दिया है और राज एंड डीके और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी और जल्द ही निर्माता इसकी घोषणा करेंगे। समांथा आयुष्मान खुराना के साथ दिनेश विजान की अनटाइटल्ड भी कर रही हैं और वह तापसी पन्नू के साथ एक फिल्म करने के लिए भी बातचीत कर रही हैं।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.