Sports News : वेस्टइंडीज ने तीसरा टी20 और श्रृंखला जीती

0
11
Sports News : वेस्टइंडीज ने तीसरा टी20 और श्रृंखला जीती


जॉर्जटाउन | कप्तान निकोलस पूरन के 39 गेंद में नाबाद 74 रन की मदद से वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को तीसरे टी2० मैच में पांच विकेट से जीत दिलाकर श्रृंखला 3 . 0से जीत ली । बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 163 रन बनाये । जवाब में वेस्टइंडीज ने दस गेंद बाकी रहते पांच विकेट पर 169 रन बना लिये । बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया । लिटन दास और अफीफ हुसैन ने ओडियन स्मिथ के ओवर में 20रन निकालकर टीम को शानदार शुरूआत दी । दोनों के बीच 57 रन की साझेदारी को हेडन वॉल्श ने तोड़ा जब लिटन ने प्वाइंट पर कैच थमाया । उन्होंने 41 गेंद में 49 रन बनाये ।
वॉल्श ने 19वें ओवर में महमूदुल्लाह को 22 के स्कोर पर पगबाधा आउट किया । अफीफ 38 गेंद में 5० रन बनाकर रन आउट हुए । उन्होंने अपनी पारी में दो चौके और दो छक्के जड़े । जवाब में वेस्टइंडीज को स्पिन आक्रमण का संभलकर सामना करना पड़ा । सलामी बल्लेबाज काइल मायर्स ने 38 गेंद में 55 रन बनाये । वेस्टइंडीज का स्कोर सातवें ओवर में तीन विकेट पर 43 रन था जब मायर्स और पूरन क्रीज पर थे । दोनों ने 8 . 3 ओवर में 85 रन की साझेदारी की ।

मायर्स 15वें ओवर में आउट हुए । इसी ओवर में पूरन ने दो छक्के समेत 19 रन बनाये । उन्होंने 18वें ओवर में अफीफ को छक्का जड़कर अपना नौवां टी2० अर्धशतक पूरा किया । इसके बाद महमूदुल्लाह को पांचवां छक्का लगाकर मैच समाप्त किया । अब दोनों टीमें रविवार से जॉर्जटाउन में ही तीन वनडे मैचों की श्रृंखला खेलेंगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here