पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 1 30 सितंबर 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माताओं ने पहले ही अमेज़िंग पोस्टरों के वजह से फिल्म के चारों ओर एक अच्छी चर्चा मिल रही हैं । आज फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया जाएगा, तो आइए नज़र डालते हैं पोन्नियिन सेलवन के बारे में 5 दिलचस्प बातों की जो टीज़र के लिए आपको सुपर एक्साइटेड कर देंगी। इसकी एक वजह स्टार कास्ट होना भी है। फिल्म में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन, त्रिशा और जयराम लीड रोल  में हैं। यह तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर फिल्मों में से एक है।

 

मणिरत्नम की फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन



ऐश्वर्या ने अपनी एक्टिंग  की शुरुआत रत्नम की इरुवर से की थी। इरुवर के बाद, निर्देशक-एक्ट्रेस की जोड़ी ने गुरु और रावण में एक साथ काम किया। एक्ट्रेस ने हमेशा मणिरत्नम की फिल्मों में शानदार परफॉर्मन्स दिया है, इसलिए ऐश्वर्या के फैंस उन्हें पोन्नियिन सेलवन में देखने के लिए उत्साहित हैं।

 पोन्नियिन सेलवन – सबसे महंगी तमिल फिल्मों में से एक



मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन कथित तौर  सबसे भारी बजट पर बनी है। 500 करोड़ जो इसे सबसे महंगी तमिल फिल्मों में से एक बनाता है। 

 

पोन्नियिन सेलवन के दो पार्ट



बाहुबली फ्रैंचाइज़ी के बाद, फिल्म देखने वाले हमेशा दो पार्ट्स में फिल्में देखने के लिए उत्साहित रहते हैं। पोन्नियिन सेलवन – पार्ट 1 30 सितंबर 2022 को रिलीज़ होगी, लेकिन निर्माताओं ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि भाग 2 बड़ी स्क्रीन  पर कब आएगा।

 पोन्नियिन सेल्वाण में एआर रहमान का संगीत



एआर रहमान और मणिरत्नम ने मिलकर कुछ बेहतरीन गाने बनाए हैं। 

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.