तिरुवनंतपुरम | केंद्र सरकार द्बारा राज्यसभा के लिए मनोनीत किए जाने पर खुशी जताते हुए धाविका पी. टी. ऊषा ने बृहस्पतिवार को अपने समर्थकों और प्रशंसकों को धन्यवाद दिया और कहा कि उनके प्रति समर्थकों के विश्वास ने उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। ऊषा ने ट्वीट किया, “भारत के हर कोने से शुभकामनाएं पाकर बेहद खुश हूं। मेरे प्रति आपके विश्वास और समर्थन से मैं अपनी यात्रा जारी रखूंगी। एक भारत श्रेष्ठ भारत।” उन्होंने अपने पति तथा कुछ और लोगों के साथ केक काटते हुए तस्वीर भी साझा की।

ऊषा को राज्यसभा के लिए नामित करने की घोषणा कल रात की गई थी जिसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया और कहा कि उनके शब्दों ने उन्हें “भीतर तक छू” लिया। उन्होंने बुधवार को ट्वीट किया, “मुझे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी उसका मैं पूरी तरह पालन करूंगी और सभी भारतीयों की बेहतरी के लिए काम करूंगी। जय हिद।”

इस बीच प्रख्यात एथलीट को हर तरफ से शुभकामनाएं प्राप्त हुईं। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन, मलयालम फिल्मोद्योग के कलाकार माम्मूटी और मोहनलाल ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी।

विजयन ने ट्वीट किया, “पी टी ऊषा को राज्यसभा के लिए मनोनीत किये जाने पर हार्दिक बधाई। प्रख्यात एथलीट और प्रेरक शिक्षक के रूप में आपने केरल और भारत को गौरवान्वित किया है। उम्मीद है कि आपका कार्यकाल खेल जगत के लिए लाभकारी होगा तथा हमारे पंथनिरपेक्ष लोकतंत्र को मजबूत करेगा।” माम्मूटी ने ट्वीट किया, “हमारी प्यारी पी टी ऊषा को राज्यसभा में मनोनीत होने पर बधाई।” मोहनलाल ने अपने ट्वीट में ऊषा को “ट्रैक की रानी” करार दिया। केंद्र सरकार ने बुधवार को चार हस्तियों को राज्यसभा के लिए मनोनीत किया। इनमें ऊषा के अलावा संगीतकार इलैयाराजा भी शामिल हैं। 

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.