OTT की वजह से Abhishek Bachchan, Bobby Deol और अन्य स्टार्स को फिर से मिली लोकप्रियता

0
12
OTT की  वजह से  Abhishek Bachchan, Bobby Deol और अन्य स्टार्स को फिर से मिली लोकप्रियता


बॉलीवुड एक्टर्स जिनकी कई सुपरहिट फिल्मे दी हैं  और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनस भी किया। अब एक्टर्स अपने करियर की शुरुआत ओ टी टी से कर रहे हैं आइए जानते वे एक्टर जिन्होंने ओ टी टी से अपने करियर शुरुआत कर रहे है। 

अभिषेक बच्चन


अभिषेक बच्चन की आखिरी थिएट्रिकल रिलीज़ मनमर्जियां (2018) थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनस किया था लेकिन यह ज्यादा हिट नहीं हुई। महामारी के कारण अभिषेक की लूडो, द बिग बुल, बॉब बिस्वास और दासवी जैसी फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुईं। यहां तक ​​​​कि उन्होंने ब्रीद: इनटू द शैडो में अपने परफॉरमेंस से पहचान बनाई । ओटीटी निश्चित रूप से अभिषेक के करियर को बढ़ावा देता है।

 

बॉबी देओल



बॉबी देओल की बड़ी स्क्रीन पर हिट होने वाली आखिरी फिल्म `हाउसफुल 4` थी। यह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। यह फिल्म  मल्टी-स्टारर थी और इसमें अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार थे। एक्टर की दूसरी शुरुआत ओटीटी से हुई जब उन्होंने 83वीं कक्षा और आश्रम में अपने रोल से सभी को प्रभावित किया।

 सैफ अली खान



सैफ अली खान बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों में एक्टिंग कर रहे थे, और नेटफ्लिक्स के सेक्रेड गेम्स के साथ उनका करियर आगे बढ़ा  । वह वेब सीरीज तांडव में भी काफी अच्छी एक्टिंग करी थी। 

 पंकज त्रिपाठी



पंकज त्रिपाठी ने कई फिल्मों में महत्वपूर्ण रोल प्ले किये हैं  और वह निस्संदेह इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली एक्टर्स में से एक हैं।  मिर्जापुर में कालेन भैया के रूप में उनके रोल ने उन्हें एक घरेलू नाम बना दिया।

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा



सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने बैक-टू-बैक फ्लॉप फिल्मों में एक्टिंग की । लेकिन, शेरशाह ने उनके लिए सब कुछ बदल दिया। फिल्म को पिछले साल अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था, और इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली थी।  

 

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here