उर्फी जावेद के बोल्ड फैशन स्टेटमेंट को अलग-अलग रिएक्शन मिलता हैं और लोग अक्सर भद्दे कमेंट्स करते हैं। उर्फी जावेद ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जहां किसी ने उनकी तुलना राखी सावंत से की। एक इंस्टाग्राम यूजर मीगा ने लिखा था कि वह उन सभी से सहमत हैं जिन्होंने कहा था कि उर्फी जावेद अगली राखी सावंत है । यह बात उर्फी जावेद को पसंद नहीं आई। 


उर्फी जावेद ने लिखा– “सिर्फ इसलिए कि तुम्हें कुछ विदेशी ब्रांड्स के नाम पता हैं, सिर्फ इसलिए कि अपनी तस्वीरों पर विंटेज फिल्टर लगाना जानते हो तो तुम मेरी बेइज्जती कर सकते हो क्या। राखी सावंत एक लेजेंड हैं। तुम लोग सिर्फ उन्हें उनके पहनावे को लेकर ट्रोल करते हो और फिर फेमिनिज्म पर भी शेखी बघारते हो। अगर तुम्हें लगता है कि राखी से तुलना करके तुम मेरी बेइज्जती कर रहे हो तो ये तुम्हारे चरित्र को ही दिखाता है।”  


पूर्व में चंद्र नंदिनी, बेपनाह, मेरी दुर्गा और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे शो कर चुकीं एक्ट्रेस  कुछ वेब शो के लिए बातचीत कर रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब लोगों ने राखी सावंत के नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल किया है।

 

आप सदस्य राघव चड्ढा ने एक बार उनके नाम का इस्तेमाल अपमानजनक तरीके से किया था। नाराज राखी सावंत ने उन पर पलटवार करते हुए कहा था कि वह एक स्वतंत्र महिला हैं।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.