महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के साथ अजीबोगरीब बातें और चौंकाने वाले पोस्ट शेयर करने के लिए जाने जाते हैं। ट्रेंडिंग टॉपिक के बारे में पोस्ट करके और मेड इन इंडिया उत्पादों को हाइलाइट करके बिजनेस टाइकून सोशल मीडिया पर ऑफबीट चीजें शेयर  करते  है।

बिजनेस मैग्नेट ने हाल ही में ट्विटर पर नेटिज़न्स का मनोरंजन करने के लिए एक और वीडियो शेयर  किया है। वीडियो में चार आदमी डाइनिंग टेबल पर खाना खाते हुए दिख रहे हैं। 

वीडियो में पुरुषों को मूविंग  टेबल पर आराम से भोजन करते हुए दिखाया गया है। मिस्टर महिंद्रा ने वीडियो को मजाकिया कैप्शन के साथ शेयर  करते हुए कहा  “guess this is e-mobility. Where ‘e’ stands for eat…”.

मिस्टर महिंद्रा द्वारा वीडियो शेयर करने के तुरंत बाद  इंटरनेट पर मौजूद लोगों ने मूविंग  डाइनिंग टेबल के बारे में अपने विचार और राय शेयर  करना शुरू कर दिया।

वीडियो ने 1.8 मिलियन से अधिक ट्विटर उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया है। इसे 35,100 से अधिक ने लाइक किया है और 3884 ने इसे रीट्वीट किया है।

एक ट्विटर यूजर ने बिजनेस टाइकून से पूछा कि वह ऐसा वाहन कब लॉन्च करने जा रहे हैं। “तो, आप इसे कब लॉन्च कर रहे हैं श्री @anandmahindra coz 

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “लेकिन भारत में सड़कों और यहां की धूल के कारण यह संभव नहीं है।”

 

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.