Koffee With Karan: जब दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया कि वह रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद आरके टैटू को कभी नहीं हटवाएगी और आज तक उन्होंने टैटू नहीं हटवाया

0
8
Koffee With Karan: जब दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया कि वह रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद आरके टैटू को कभी नहीं हटवाएगी और आज तक उन्होंने टैटू नहीं हटवाया


दीपिका पादुकोण ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के द्वारा  धोखा देने का बयान दिया था और यही उनके अलग होने का कारण था। जब उन्होंने करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण सीजन 3 में  आई थी  तो वह अपने बयान पर अड़ी रहीं कि उनके प्रेमी ने उन्हें धोखा दिया और उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि आरके को अपनी लव स्किल  पर काम करने की जरूरत है।


दीपिका पादुकोण को नहीं है आरके के टैटू का अफसोस

कॉफी विद करण सीजन 3 में दीपिका ने बताया  था कि उन्हें रणबीर कपूर के नाम के पहले अक्षर का टैटू बनवाने का कोई अफ़सोस नहीं है और वह इसे कभी नहीं हटाएगी। उन्होंने  कहा, मुझे पता है कि मीडिया चिंतित है कि मैं टैटू से कैसे छुटकारा पाऊंगी, और मैंने  शायद   इसे हटा भी दिया है  लेकिन मैं इसको नहीं हटवाने वाली यह रहने वाला है और कहीं नहीं जा रहा है।


दीपिका पादुकोण ने अपना वादा निभाया और अभी भी उनकी गर्दन पर वह टैटू है

आज इतने सालों के बाद जब  दीपिका और रणबीर  अपने अपने  जीवन में आगे बढ़ गए है तब भी  दीपिका की बॉडी पर अभी भी टैटू मौजूद है  और किसी को भी इसकी परवाह नहीं है। दीपिका अपने वर्ड पर रहती है और उन्होंने जो कहा वह किया।



दीपिका पादुकोण पर पब्लिसिटी के लिए टैटू बनवाने का आरोप लगने के बाद रणबीर कपूर ने किया बचाव

ये जवानी है दीवानी के दौरान दीपिका पर पब्लिसिटी के लिए टैटू बनवाने का आरोप लगा था।   आरके ने जर्नल को फटकार लगाई और कहा कि उन्होंने  इसे कभी भी पब्लिसिटी स्टंट के लिए नहीं बनाया और उसे अकेला छोड़ दिया जाना चाहिए।

 

 



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here