आमिर अली  ने इस बात का खुलासा किया है कि अपनी बेटी आर्या से नौ महीने से नहीं मिले हैं। जनवरी 2022 में इस कपल का तलाक हो गया। ऐसा लगता है कि संजीदा शेख उन्हें अपनी बेटी से मिलने नहीं दे रही हैं। उन्होंने इस मुद्दे पर स्पष्टीकरण नहीं दिया। संजीदा शेख ने कहा कि वह अपनी बेटी को सिंगल पैरेंट के रूप में पालने की पूरी कोशिश कर रही हैं। ऐसा लगता है कि वह आर्या के लिए सभी वित्त का प्रबंधन कर रही है।

 

राजीव सेन – चारु असोपा



नन्ही ज़ियाना जो केवल सात महीने की है। अपने पेरेंट्स के असोपा के बीच  में फंस गई है। तलाक ले रहे हैं।  चारु ने दावा किया है कि वह परिवार को ज्यादा समय नहीं देते है। दूसरी ओर राजीव सेन ने कहा कि उन्होंने अपनी पहली शादी को उनसे छुपा कर रखा, जो एक बड़े झटके के रूप में सामने आया हैं । 

 

करण मेहरा -निशा रावल



करण मेहरा और निशा रावल भी तीखी नोकझोंक में फंस गए हैं। फॉरमल तलाक अभी बाकी है। करण मेहरा ने कहा है कि उन्हें अपने बेटे कविश से मिलने की अनुमति नहीं है। निशा रावल ने यह दावा किया है कि वह अपमानजनक और काफिर थे ।

 

काम्या पंजाबी – बंटी नेगी 



काम्या पंजाबी और बंटी नेगी शादी के कुछ साल बाद  उन्होंने तलाक ले लिया । काम्या पंजाबी ने बताया कि शादी में उन्हें कई नुकसान हुआ। उनकी बेटी आरा का भी अपने  पिता के साथ सीमित संपर्क है। 

 

अभिनव कोहली – श्वेता तिवारी



अभिनव कोहली ने दावा किया कि श्वेता तिवारी एक बुरी मां थी।  श्वेता तिवारी ने  पलटवार किया और  आरोप लगाया कि वह मुंबई में उनके फ्लैट के बाहर आकर ड्रामा करता था।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published.